पिस्तौल व चाकू की नोक पर दिन-दहाड़े एक लाख की लूट – MP News

पिस्तौल व कट्टे की नोक पर दिन-दहाड़े एक लाख की लूट - MP News

MP News भोपाल। अपराध जिस गति से बढ़ रहा है उससे अब दिन में भी व्यक्ति घर पर सुरक्षित नहीं है। क्योंकि कब कौन सी घटना व्यक्ति के साथ घटित हो जाए सब भगवान भरोसे है। कुछ ऐसी ही एक घटना प्रदेश के उज्जैन जिले से सामने आ रही है। जहां एक पोर्श कालोनी में दिन-दहाड़े बदमाश एक घर में खुद को पुलिस कर्मी बताकर घुस आए। फिर मौका पाते ही घर पर मौजूद लोगों पर पिस्तौल व चाकू अड़ाकर आलमारी में रखे एक लाख रूपए व आभूषण लूट ले गए। दिन-दहाड़े घटी इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। मामले को त्वरित संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने घटना के संबंध में बताया कि उज्जैन के रवीन्द्र नगर निवासी किराना दुकान कारोबारी के घर सोमवार को दिन-दहाड़े दो बदमाश पुलिसकर्मी बनकर घुसे। कुछ ही समय बाद एक व्यक्ति ने कारोबारी पर पिस्तौल अड़ा दी। जबकि दूसरे ने चाकू निकालकर पत्नी के गले पर रख दिया। फिर आलमारी में रखे एक लाख रूपए नगद, 50 चॉदी के सिक्के लूटकर मौके से फरार हो गए।

ऐसे की वारदात

पुलिस ने बताया कि महेश संगतानी रवीन्द्र नगर कारोबारी हैं। घर में उनकी बेटी, पत्नी व वह खुद मौजूद थे। समय तकरीबन 3 बजे का था। दो व्यक्ति उनके घर आए। जिन्होंने खुद को माधव नगर थाने का पुलिस कर्मी होना बताया। आगे वह कारोबारी दम्पत्ति को धमकाते हुए कहते है कि तुम्हारे खिलाफ लेन-देन को लेकर थाने में शिकायत की गई है। इसी दरम्यान एक दमाश ने घर का दरवाजा लगा दिया। दूसरे ने पिस्तौल निकालकर सीधे कारोबारी के सर पर अड़ा दी। तो दूसरे ने महेश की पत्नी के गले में चाकू रख दिया, उससे आलमारी खुलवाई और माल लेकर भाग निकले।

पुलिस ने दिखाई फुर्ती

दिन-दहाड़े लूट की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वह समय गवाएं बिना एक्शन में आ गई। चूंकि बदमाशों की कार का नम्बर आसपास के लोगों ने देख लिया था। जिस वजह से पुलिस ने वायरल में पुलिस को इस कार नम्बर की जनकारी दे दी। पुलिस की फुर्ती से कार सवार बदमाश नागझिरी में पकड़े गए। पुलिस ने मामले में तीन को गिरफ्तार किया। जिसमें से एक कार चालक था। जबकि दो लूट के आरोपी थी। पुलिस ने इनके कब्जे से चाकू, पिस्तौल व लूटे हुए रूपए व आभूषण सब बरामद कर लिए।

Also Read- Rewa Railway News: रीवा से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन रद्द, 3 मई तक रहेगी निरस्त

Also Read- Singrauli News : भूमि नामांतरण के बदले पटवारी ने फरियादी से मांगी 56000 की घूंस, 15000 लेते लोकायुक्त के हाथों हुआ ट्रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published.