hindinews11.com

Salman Khan ने एक बार पिता सलीम खान के पैसों पर लगा दी थी आग, फिर पिता ने…

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। अभिनेता काफी दौलतमंद होने के बावजूद अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार सलमान खान ने पिता सलीम खान के पैसों को आग के हवाले कर दिया था।
सलमान खान (Salman Khan) अपने पिता के बेहद करीब हैं। वह पिता से बेहद प्यार करते है। सलमान काफी दौलतमंद होने के बावजूद भी अपने फैमिली के साथ रहना पसंद करते हैं। परिवार के सभी सदस्यों के बीच सलमान हमेशा प्यार बांटते रहते हैं। सलमान अपने पिता सलीम की बेहद इज्जत करते हैं। लेकिन एक बार पिता के साथ उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी थी। सलमान ने सलीम की पूरी सैलरी जला डाली थी। तो चलिए जानते हैं वह दिलचस्प किस्सा।

Salman Khan ने एक बार पिता सलीम खान के पैसों पर लगा दी थी आग, फिर पिता ने…

दरअसल यह पूरा वाक्या उस समय का है जब सलमान (Salman Khan) बेहद छोटे हुआ करते थे। वह इंदौर में रहता करते थे।, जब दीवाली आई तो वह अपने दोस्तों के साथ कागज जलाकर दीवाली मना रहे थे। जब कागज पूरे खत्म हो गए तो वह घर के अंदर गए और पिता के पैसों को लेकर आए और उसे आग के हवाले कर दिया। सलमान ने जिन पैसों में आग लगाकर दीवाली मनाई वह सलीम खान के सैलरी के पैसे थे। जो पूरे 750 रूपए थे।

सलीम ने किया था यह काम

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा पूरी सैलरी जलाए जाने की बात जब पिता सलीम खान को पता चली तो उन्होंने सलमान खान को पास बुलाया और उन्हें डांटा फटकारा नहीं बल्कि पास बैठाए, और उन्हें पैसों की अहमियत के बारे में समझाया। जिस पर सलमान उनकी बात मान गए और दोबारा कभी ऐसा न करने की बात कही।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान (Salman Khan) के बचपन से जुड़ा यह किस्सा संजुक्ता नंदी की किताब खान स्टास्टिक द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड ट्रायो में किया गया है। बात करें सलमान खान के नेट वर्थ की तो आज अभिनेता तकरीबन 2300 करोड़ के मालिक है। बात फिल्मों की करें तो अभिनेता बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। जिनकी दुनियाभर में जर्बदस्त फैंस फालोइंग है।

Also Read- Suniel Shetty Love Story : सुनील शेट्टी पहली नजर में देखते ही माना को दे बैठे थे दिल, लेकिन शादी के लिए 9 साल…

Also Read- Shilpa Shetty को जब एक साधू ने कर दिया था किस, तस्वीर वायरल होते ही लोगों ने सुनाई खरी खोटी तो एक्ट्रेस ने..

Leave a Comment