hindinews11.com

दिशा पटानी को पहली बार देखते ही टाइगर श्राफ की जुबां से निकली थी यह बात, कहा-वाउ यह तो..

दिशा पटानी आज बॉलीवुड फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं। दिशा के अभिनय के आज दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। फिल्मों के अलावा दिशा पटानी अपने ब्यूटी लुक को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रसों में शुमार हैं। वह कई बार बिकनी व बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। आज जब दिशा अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं दिशा पटानी जब पहली टाइगर श्राफ से मिली थी तो टाइगर का क्या रिएक्शन था।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिशा पटानी इन दिनों टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं। लेकिन टाइगर से पहले दिशा पटानी का नाम टीवी एक्टर पार्थ समाथन से जुड़ चुका हैं।

खबरों की माने तो दिशा ने पार्थ को लम्बे समय तक डेट किया था। लेकिन जब उन्हें पता चला कि पार्थ उनके साथ चीट कर रहे हैं तो उन्होंने पार्थ को छोड़ दिया था। पार्थ से ब्रेकअप होने के बाद दिशा अपने करियर में ध्यान देने लगी। जिसकी वजह से आज वह बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। बॉलीवुड में दिशा की एंट्री होते ही उनका नाम टाइगर श्राफ से जुड़ने लगा हैं। खबरों की माने तो दिशा व टाइगर एक-दूसरे को इन दिनों डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ही सितारों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की।

दिशा को पहली बार देख टाइगर ने दिया यह रिएक्शन

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिशा जब टाइगर श्राफ से पहली बार मिली तो टाइगर ने उन्हें देखते ही कहा था कि वाउ यह तो कितनी खूबसूरत हैं। आगे टाइगर कहते है कि जब मैं धीरे-धीरे दिशा की तरफ देखा तो पाया कि उसके पैरों में प्लास्टर लगे हुए हैं। लेकिन टाइगर से पहली मुलाकात में जब दिशा पटानी का रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं, समअप का जवाब दिया।

बता दें कि फिल्मों के अलावा दिशा पटानी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा के सोशल मीडिया में मिलियन फालोवर है। जो एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं।

Also Read- Post Office की यह स्कीम कम समय में देती है तगड़ा रिटर्न, बैंक से अधिक ब्याज के अलावा ढेर सारे बेनीफिट्स

Also Read- WhatsApp ने दिया ग्रूप किएटर्स को शानदार फीचर्स, अब एक Group में जोड़ सकेंगे 512 मेम्बर

Leave a Comment