hindinews11.com

Ola भारतीय बाजार में उतारेगी 3 नई इलेक्ट्रिक कारें, इन कंपनियों की बढ़ जाएंगी मुश्किलें

Ola कंपनी ने बीते दिनों ‘ओला कस्टमर डे मनाया। इस दौरान कंपनी ने एक ईवेंट रखा था। जिसमें अपनी नई 3 अपकमिंग प्रीमियम इलेक्ट्रक गाड़ियों का टीजर वीडियो जारी दिखाया। रिपोर्ट की माने तो Ola स्कूटर जैसे ही Ola कारों में फ्यूचरिस्टिक डिजाइन देखा गया। जो सभी सेडान गाड़ियां होगी। टीजर से पता चला है कि पहली कार में रैपराउंड इफेक्ट वाली हेडलाइट्स है। जबकि कार का पिछला हिस्सा फुल लेंथ टेल लाइट्स के साथ स्टब्बी बूट जैसा दिखता है। तो वहीं दूसरी कार के फ्रंट लाइट्स में रैपराउंड इफेक्ट है, लेकिन हैडलैम्पस के लिए टिवन यूनिअ व स्टाइल वाले फ्रंट बंपर देखने को मिला है। इसी तरह तीसरी कार की फ्रंअ लाइट में सिंगल बार और टेल लैप के लिए अलग से डिजाइन दिया गया है।

बताते चले कि Ola ने पहले ही यह जानकारी सार्वजनिक कर दी है कि कंपनी भारत में इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर सेगमेंट में प्रवेश करने जा रही हैं। कंपनी वर्तमान में इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola एस1 सेल कर रही है। ग्राहकों के बीच इस गाड़ी को लेकर अच्छा क्रेज देखा गया है। लेकिन ओला एस1 में ग्राहकों को क्वालिटी और डिलीवरी टाइमलइान से जुड़ी कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है।

अगले प्रोडक्शन शुरू होने की संभावना

Ola इलेक्ट्रिक सेडान का प्रोडेक्शन अगले साल यानी कि मई 2023 में शुरू होने की संभावनाएं जताई जा रही है। रिपोर्ट की माने तो ओला आगामी इलेक्ट्रिक कार के लिए अपना प्लेटफार्म डेवलप कर रही है। जिससे इन कारों की कीमत कम रखने में मदद मिले।

कंपनी की ओर से जारी टीजर में सेडान के 3डी रेंडरिंग का पता चलता है। उक्त सेडान का फ्रंट बेहद लो स्लंग है। सेडान में राउंड रूफलाइन, एलईडी बार से जुड़ी टेल-लाइट और स्टाइलिश टेलगेट भी होगा।

Also Read- Hero ने आकर्षक डिजाइन वाली स्कूटर की लांच, बाजार में मचाएगी गदर

Also Read- Lenovo के 25 हजार कीमत वाले लैपटॉप को खरीदे मात्र 1840 रूपए में, जाने शानदार छूट का ऑफर

Leave a Comment