hindinews11.com

Numerology : पिता के लिए अति भाग्यशाली होते है इन डेट बर्थ में जन्में बच्चे, जीते राजा जैसा जीवन

Numerology : अंक ज्योतिष की माने तो जिन बच्चों का जन्म 9, 18 व 27 तारीख को होता है उसका मूल्यांक 9 होता हैं। इस मूल्यांकन वाले बच्चे बेहद भाग्यशाली होते हैं।

Numerology : कई बच्चे भाग्य के बेहद धनी होते हैं। जिस घर में यह जन्म लेते हैं वहां खुशियां छा जाती है। घर की बरक्कत होने लगती है। अंक ज्योतिष में ऐसी 3 तारीखों का जिक्र किया गया है। माना जाता है कि इन तारीखों में जिन बच्चों का जन्म होता है वह भाग्य के बेहद धनी होते हैं। यह तारीखें हैं 9, 18, 27। जिसका मूल्यांक 9 होता है। इस तारीख में जन्में बच्चे अति भाग्यशाली होते हैं, यह राजा जैसा जीवन जीते हैं।

इन तारीखों में जन्में बच्चे पिता के लिए अति भाग्यशाली माने जाते हैं। कहा जाता है कि इनके जन्म के बाद से पिता का भाग्य चमक उठता हैं। इनके पिता नित रोज तरक्की के नए आयामों को छूते हैं। यह बच्चे बेहद उर्जावान होते हैं। इनके अंदर आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा होता है। यह हर काम को पूरी तत्परता से करते हैं। यह जो काम ठान लेते हैं उसे पूरा करके ही दम लेते हैं। इनके पास धन सम्पदा की कमी नहीं रहती है। इनके पास कृषि योग्य अच्छी जमीन होती है। यह खेती से तगड़ा मुनाफा कमाते हैं।

Also Read- दांतों को मजबूत व मसूड़ों को रखना चाहते हैं स्वस्थ्य तो डाइट में शामिल आज से ये चीजें

यह बच्चे रिस्क वाले काम को करना पसंद करते हैं। नौकरी में यह उच्च पदों पर आसीन होते हैं। इनकी ज्यादातर आर्थिक स्थिति अच्छी रहती हैं। इन्हें ससुराल पक्ष से भी खूब प्रेम, मान-सम्मान व धन लाभ मिलता है। हालांकि इनकी लाइफ उतार-चढ़ाव से भरी होती हैं। लेकिन यह विपरीत परिस्थितियों से भी अच्छे से निपटना जानते हैं। यह कभी घबराते नहीं हैं बल्कि हर स्थिति का डटकर मुकाबला करते हैं।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। इसलिए किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- Sahjan Farming : बंजर जमीन में सहजन की खेती कर महीने की करें 50,000 की तगड़ी कमाई, जाने तरीका

Also Read- Pashmina Roshan First Film : ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना ने बॉलीवुड डेब्यू का किया ऐलान, ये होगी पहली फिल्म

Leave a Comment