Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTeach & Gadgetअब vodafone-idea आपके लिए जॉब भी ढूंढेगा किसी को पैसा भी नहीं...

अब vodafone-idea आपके लिए जॉब भी ढूंढेगा किसी को पैसा भी नहीं देना पड़ेगा

देश की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अब एक ऐसा डिजिटल प्लेटफार्म बना रही है जो vodafone-idea के ऐप के अंदर ही मौजूद रहेगा। यह एक जो पोर्टल रहने वाला है जहां पर आप बेहतरीन जॉब पा सकते हैं इसके लिए vodafone-idea ने एनगुरु अपना और परीक्षा के साथ साझेदारी की है। इसका उद्देश्य देश के युवाओं के लिए नौकरी तलाश करना और देश में बढ़ रही बेरोजगारी को खत्म करना है। साथ ही इसके अंदर आप अंग्रेजी भी सीख पाएंगे।

ऐसे मिलेगी जॉब

यह पोर्टल यूज करना बहुत ही आसान होगा जहां पर बहुत सारे रिक्रूटर्स बिना किसी कीमत के आपको जॉब प्रोवाइड करेंगे।

ऐसे सिख सकते हैं अंग्रेजी

Vodafone-idea ने एनगुरु के साथ साझेदारी की है जो अंग्रेजी सीखने में मदद करते हैं। यहां पर आपको 14 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा और बाद में आप 25% डिस्काउंट पर फीस देकर अंग्रेजी सीखना कंटिन्यू रख सकते हैं।

यह जो पोर्टल आपको भी आई एप्लीकेशन के अंदर ही मिलेगा जहां आप अपने बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकते हैं और अगर आप जॉब लेस है तो यहां पर आपके लिए जॉब भी उपलब्ध रहेगी।

हम सभी जानते हैं कि देश में इस समय बेरोजगारी बहुत ही ज्यादा बड़ी हुई है और समय के साथ हालात और भी ज्यादा खराब होते जा रहे हैं। ऐसे में vodafone-idea का यह कदम देश के युवाओं के लिए खास तोहफा हो सकता है। यहां पर आप अपने टैलेंट और स्किल्स के अनुसार अच्छे जॉब पा सकते हैं। अगर जॉब पाने के लिए आपकी अंग्रेजी कमजोर है तो वह आप यहां पर सीख सकते हैं और अपने कैरियर में आगे बढ़ सकते हैं।

क्या आप इस प्रकार के पोर्टल का उपयोग करके जॉब पाने की इच्छा रखते हैं। आपको क्या लगता है कि इस समय भारत में सबसे बेस्ट जॉब पोर्टल कौन सा है इसके बारे में कमेंट में अपनी राय जरूर बताइए।

Also Read- Maruti ने बाजार में उतारी SUV Zimny गाड़ी, नए लुक व फीचर्स देख पहली नजर में हो जाएंगे मोहित

Also Read- Bike Under 30000 : ₹70000 की hero splendor plus बाइक मिल रही है सिर्फ 30000 में, फाइनेंस का भी मिलेगा फायदा, ऑफर डिटेल यहां…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular