Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSअब बढ़ेगा Shiba Inu का प्राइज! Foxbit एक्सचेंज पर हुआ लिस्ट, जाने...

अब बढ़ेगा Shiba Inu का प्राइज! Foxbit एक्सचेंज पर हुआ लिस्ट, जाने डीटेल्स

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu) अब हाल ही में फॉक्सबीट एक्सचेंज (Foxbit Exchange) पर लिस्ट हुआ है। फॉक्सबीट ब्राजील का सबसे पुराना एवं पॉपुलर एक्सचेंज है।

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) की शुरूआत एक मीम कॉइन के रूप में साल 2020 में हुई थी। इस कॉइन ने लोगों की उम्मीद से ज्यादे का साल 2021 में रिटर्न दिया है। साल 2021 में इस करेंसी की कीमतों में दो बार उछाल आया। हालांकि अपने ऑल टाइम हाई प्राइज से शीबा इनु कॉइन वर्तमान समय में काफी कम चल रह है।

अब बढ़ेगा Shiba Inu का प्राइज! Foxbit एक्सचेंज पर हुआ लिस्ट, जाने डीटेल्स
photo credit- Shiba inu coin google

जिस वजह से निवेशकों की निगाहे अब इसके प्राइज पर टिकी हुई है कि आखिर कब बढ़ेगा इस करेंसी का प्राइज। इस बीच शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) को लेकर एक और अच्छी खबर आ रही है। इस खबर से यह माना जा रहा है कि शीबा इनु की कीमतों में थोड़ा-बहुत इजाफा हो सकता है। खबर यह है कि शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) फॉक्सबीट एक्सचेंज (Foxbit Exchange) पर लिस्ट हुआ है।

कहां का एक्सचेंज है फॉक्सबीट

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फॉक्सबीट (Foxbit Exchange) ब्राजील का सबसे पुराना एक्सचेंज है। जिसके वर्तमान समय में लगभग साढ़े 9 लाख से ज्यादा यूजर है। फॉक्सबीट की शुरूआत साल 2014 में ब्राजील में की गई थी। ब्राजील क्षेत्र का एक बड़ा तपका इस क्रिप्टाकरेंसी एक्सचेंज पर ट्रेडिंग करता है। ऐसे में हाल ही में शीबा इनु कॉइन सहित कई अन्य कॉइन को इस एक्सचेंज ने अपने प्लेटफार्म पर लिस्ट किया है। जिससे शीबा इनु कॉइन की खरीदी बिक्री करने वाले यूजर आसानी से इस प्लेटफार्म की मदद से कर सकेंगे।

रॉबिनहुड एक्सचेंज पर लिस्टिंग का इंतजार

शीबा इनु कॉइन अभी तक कई बड़े एक्सचेंज पर लिस्ट हो चुका है। लेकिन शीबा इनु निवेशक इसे जल्द से जल्द रॉबिनहुड एक्सचेंज (Robin hood Exchange) पर लिस्ट करवाना चाहते हैं। ऐसे में अब यह लिस्टिंग कब होगी। सभी की निगाहें इस ओर टिकी हुई है। रिपोर्ट की माने तो रॉबिनहुड एक बड़ा एक्सचेंज है। जहां लिमिट में ही कॉइन लिस्ट है। ऐसे में माना यह जा रहा है कि यदि रॉबिनहुड प्लेटफार्म (Robin hood Exchange) पर शीबा इनु लिस्ट हो जाता है तो शीबा इनु की कीमतों में एक बार तगड़ा उछाल आ सकता है। अब शीबा इनु रॉबिनहुड पर कब लिस्ट होगा, फिलहाल इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

Also Read- Demanding Business Idea : अमीर बनाकर छोड़ेगा आपको यह बिजनेस, जाने निवेश व इससे होने वाली कमाई

Also Read- Shiba Inu व Doge के बाद जानवरों के नाम पर बेस्ड एक और Cryptocurrency की धमक, साल 2022 का बन सकता है पॉपुलर मीमकॉइन!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular