hindinews11.com

बाइक से कम कीमत में अब कार खरीदने का सपना होगा पूरा, यहां देखें Maruti Suzuki Wagon R LXi की पूरी डीटेल्स

Maruti Suzuki Wagon R LXi : कार खरीदना हर भारतीय का एक सपना होता है और अपनी फैमिली के लिए कार खरीदना आप भी जरूर सोच रहे होंगे. लेकिन कार हमेशा ही तीन से ₹400000 से ज्यादा की कीमत से शुरू होती है. ऐसे में कई बार हम अपनी फैमिली के लिए कार खरीदने का सपना साकार नहीं कर पाते हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं मारुति की एक ऐसी कार के बारे में जो सेकंड हैंड है और मात्र ₹50000 की कीमत पर उपलब्ध है. अगर आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आप अच्छी कंडीशन वाली इस प्रकार की सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं. सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आप cardekho.com, cars24.com, carwale.com, truevalue.com आदि पर जाकर विजिट कर सकते हैं.

बाइक से कम कीमत में अब कार खरीदने का सपना होगा पूरा, यहां देखें Maruti Suzuki Wagon R LXi की पूरी डीटेल्स

Maruti Suzuki Wagon R LXi 2004

मारुति की यह 2004 मॉडल की कार ऑनलाइन सिर्फ ₹35000 में बेचने के लिए लिस्ट की गई है. दिल्ली की यह गाड़ी अब तक 80000 किलोमीटर चल चुकी है. इस समय यह कार अपने सेकंड ऑनर के पास है. हालांकि कार खरीदने की लोकेशन फरीदाबाद है लेकिन इसका आरटीओ रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है. यह कार खरीदने के लिए आपको droom.in पर विजिट करना होगा. इतना ही नहीं यह गाड़ी एकदम नई कंडीशन में है साथ ही 18 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज भी आपको देती है.

Second Hand Martui Wagon R

अगर आपको Droom.in पर यह पुरानी कार खरीदनी है तो वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको सर्च बॉक्स में कंपनी का नाम और मॉडल नंबर डालकर सर्च करना होगा. उसके बाद आपको बहुत सारे रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देंगे जहां पर आप बजट के अनुसार अपना फिल्टर लगाकर इस कार को सर्च कर सकते हैं. जब आप बजट के अनुसार फिल्टर सर्च करेंगे तो यह कार आपको वहां पर दिखाई देगी. कार के बारे में आप इसके सेलर से मोलभाव भी कर सकते हैं. कभी भी किसी सेलर को एडवांस में पेमेंट ना दें और सेकंड हैंड वहीकल खरीदते समय टेस्ट ड्राइव जरूर करें.

Also Read- Old 50 rupee note : 50 रूपए ऐसा नोट है यदि आपके पास तो मिलेंगे पूरे 5 लाख, इस वेबसाइट पर करें सेल

Also Read- 1 Rupee Old Coin : ब्रिटिशकालीन एक रूपए का यह सिक्का बिक रहा 10 करोड़ रूपए में, जाने कहां मिल रही इतनी कीमत

Leave a Comment