अब स्मार्टफोन की कीमत में यहां से खरीदे Bajaj Pulsar Bike, चली मात्र 20 हजार किमी

अब स्मार्टफोन की कीमत में यहां से खरीदे Bajaj Pulsar Bike, चली मात्र 20 हजार किमी

बजाज की पल्सर (Bajaj Pulsar bike) बाइक युवाओं की सबसे फेवरेट बाइक में से एक हैं। इस बाइक के युवा खूब शौकीन हैं। अन्य स्पोर्ट्स बाइक की अपेक्षा यह बाइक काफी सस्ती भी है। बावजूद इसके यदि नई बाइक खरीदने का बजट नहीं बन रहा है तो आज हम आपको बजाज गाड़ी सेकण्ड हैण्ड खरीदने की जानकारी देने वाले हैं। क्योंकि ऑन लाइन प्लेटफार्म पर बजाज की पल्सर गाड़ी स्मार्टफोन की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट की गई है। ऐसे में चलिए जानते हैं बाइक की पूरी डीटेल्स।

अब स्मार्टफोन की कीमत में यहां से खरीदे Bajaj Pulsar Bike, चली मात्र 20 हजार किमी

बजाज की जिस गाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह गाड़ी अभी तक महज 20260 किलोमीटर चली हुई है। यह बाइक 150 सीसी है। जिसका मॉडल 2011 का है। इस बाइक की कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। ऐसे में यदि आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके गाड़ी से जुड़ी पूरी डीटेल्स ले सकते हैं।

220सीसी पल्सर सेल के लिए लिस्ट

बजाज पल्सर बाइक एक नहीं बल्कि कई वेरायटियों में यहां सेल के लिए लिस्ट की गई है। जिसमें से बजाज पल्सर 220 सीसी शामिल है। यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है। जिसका मॉडल 2011 है। यह बाइक अभी तक 45 हजार किलोमीटर चली होना बताया जा रहा है। जिसकी कीमत 26 हजार रूपए रखी गई है। ऐसे में इस गाड़ी से जुड़ी पूरी जानकारी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके लिया जा सकता हैं।

बताते चले कि सेकण्ड हैण्ड बाइकों का बाजार काफी बड़ा हैं। आज के समय में कई ऑन लाइन साइटों के अलावा मार्केट में भी सेकण्ड हैण्ड बाइकें सेल के लिए मौजूद हैं। जिनका देश के बड़े-बड़े शहरों में बकायदा प्रदर्शनी लगाई जाती है। जहां से अपने मन मुताबिक बाइक को खरीदा जा सकता है।

बजाज पल्सर की सेकण्ड हैण्ड बाइकों से पूरी जानकारी के लिए यह वेबसाइट विजिट करें।

Also Read- Shiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर लगाएं 44 करोड़ रूपए

Also Read- LIC का प्रीमियम भरने अब ब्रांच का चक्कर लगाने की नहीं है जरूरत, ऐसे घर बैठे करें जमा

Leave a Reply

Your email address will not be published.