Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTटाइगर 3 ही नहीं बल्कि इन 3 बड़ी फिल्मों में अभिनय का...

टाइगर 3 ही नहीं बल्कि इन 3 बड़ी फिल्मों में अभिनय का दमदखम दिखाएंगे Emraan Hashmi , जाने

इमरान हासमी (Emraan Hashmi) बॉलीवुड में अब तक कई फिल्में कर चुके हैं। फैंस उनके अभिनय को खूब पसंद करते हैं। अभिनेता जल्द ही सलमान खान व कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 के अलावा इमरान हासमी (Emraan Hashmi) के पास कई बड़ी फिल्में है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि टाइगर 3 के अलावा अभिनेता कौन सी 3 बड़ी फिल्मों नजर आने वाले हैं।

टाइगर 3 ही नहीं बल्कि इन 3 बड़ी फिल्मों में अभिनय का दमदखम दिखाएंगे Emraan Hashmi , जाने

इमरान (Emraan Hashmi) की छवि बॉलीवुड में अब तक एक किसर अभिनेता के रूप में लम्बे समय से बनी हुई हैं। लेकिन अभिनेता अब अलग-अलग किरदार निभाकर इस छवि से बाहर आना चाहते हैं। पिछले साल इमरान हासमी मुम्बई सागा फिल्म में नजर आए। इस फिल्म में इमरान एक सख्त पुलिस अफसर के रोल में दिखे। फिल्म में वह गैंगस्टर जॉन अब्राहम से पंगा लेते हुए दिखे। इसके अलावा इमरान चेहरे फिल्म में भी नजर आए। इमरान व अमिताभ स्टारर यह फिल्म भी काफी अलग थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। तो वहीं इमरान टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान से पंगा लेते हुए नजर आएंगे। खबर है कि टाइगर 3 में इमरान एक विलेन के रोल में दिखेंगे। सलमान से पंगा लेने के लिए उन्होंने काफी बॉडी-शॉडी बनाई हैं।

ये हैं इमरान की 3 बड़ी फिल्में

टाइगर 3 के अलावा इमरान (Emraan Hashmi) 3 अन्य बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। पहली फिल्म है सेल्फी। जिसमें इमरान हासमी, अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा, डायना पेंटी लीड रोल में दिखेगी। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ड्राइविंग का हिन्दी रीमेक होगी। इसके अलावा इमरान फादर्स डे फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में वह एक डिटेक्टिव का रोल प्ले करेंगें जो 120 बच्चों की किडनैपिंग का मामला सुलझाता है। फिल्म को शांतनु बगाची निर्देशित करेंगे।
आखिरी में इमरान हासमी (Emraan Hashmi) की बड़ी फिल्म सब फर्स्ट क्लास है। जो कि एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म एक व्यक्ति के सपनों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।

Also Read- पत्रकार के साथ दुर्व्यहार मामले में सलमान व उनके बॉडीगार्ड को कोर्ट ने भेजा समन, जाने क्या है पूरा मामला

Also Read- दसवीं फिल्म में विमला देवी बनी निम्रत कौर ने 3 महीने में बढ़ाया 15 किलो वजन, खाती थी यह चीज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular