hindinews11.com

शाहरूख खान ही नहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम भी करने को मना कर चुकी है एक्ट्रेस Sonam Kapoor

Sonam Kapoor बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम आज अपना 37वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। ऐसे में सोनम के बर्थडे पर चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने किन बड़ी फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया था।
सोनम कपूर उन स्टार किड्स में से एक है जो कई बार विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। विवादित बयानों के अलावा सोनम कपूर अपने फैंशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। सोनम ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं। जिसमें से कुछ तो सुपरहिट रही, लेकिन कई फ्लाफ रही। कहा जाता है कि सोनम (Sonam Kapoor) के करियर में फ्लाफ फिल्मों का ग्राफ ज्यादा हैं। लेकिन सोनम बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती है। सोनम कपूर ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों को ऑफर को ठुकरा दिया हैं। जिसमें शाहरूख खान से लेकर साउथ के सुपरस्टार प्रभास जैसे सितारों की फिल्में शामिल हैं।

शाहरूख खान ही नहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम भी करने को मना कर चुकी है एक्ट्रेस Sonam Kapoor

सोनम इन फिल्मों के ऑफर को ठुकराया

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को साउथ के सपुरस्टार प्रभास की ब्लॉकबास्टर फिल्म बाहुबली ऑफर की गई थी। इस फिल्म में सोनम कपूर को आवंतिका रोल ऑफर हुआ था। जिसे एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था। बाद में यह रोल तमन्ना भाटियां की झोली में जा गिरा। फिल्म बाहुबली रिलीज हुई तो ब्लॉकबॉस्टर साबित हुई। जिसने कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। तब सोनम को यह जरूर एहसास हुआ होगा कि उन्होंने बाहूबली जैसी फिल्में रिजेक्ट करके बड़ी गलती हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि अकेले सोनम (Sonam Kapoor) ने बाहुबली फिल्म के ऑफर को ही नहीं ठुकराया, बल्कि शाहरूख खान व अनुष्का शर्मा स्टारर सुपरहिट फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के ऑफर को भी वह रिजेक्ट कर चुकी है। हालांकि सोनम ने इन फिल्मों के ऑफर क्यों ठुकराया। इसकी मेन वजह तो स्पष्ट नहीं हो सकी हैं। लेकिन माना यह जा रहा है कि सोनम ने अपने बिजी शेड्यूल की वजह से इन फिल्मों को ठुकराया था।

मां बनने वाली है सोनम

अनिल कपूर की लाडली बिटिया सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मां बनने वाली हैं। बीते दिनों मां बनने की जानकारी सोनम ने एक तस्वीर साझा करके सोशल मीडिया में दी थी। सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से साल 2018 में शादी की थी। बताया जाता है कि सोनम की मुलाकात आनंद से एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। मुलाकात के एक माह बाद ही सोनम को आनंद ने प्रपोज कर दिया था। जिसके बाद तकरीबन 4 साल तक आनंद एवं सोनम ने एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बध गए। सोनम इन दिनों फिल्मों से दूर है और वह अपनी मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रही हैं।

Also Read- Bay Leaf Farming : 25 पौधे लगाकर करें सालाना 1 लाख से ज्यादा की कमाई, राष्ट्रीय औषधीय पादक बोर्ड देता है 30 फीसदी सब्सिडी

Also Read- जब शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को बताया धोखेबाज, कहा- उसने मेरा इस्तेमाल किया है, अब मैं उसके साथ..

Leave a Comment