hindinews11.com

हर किसी की जिंदगी गुलाबों की सेज नहीं होती.. रवीना टण्डन ने बयां किया खुद के साथ हुई ज्यादती का दर्द

रवीना टण्डन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह ट्रोलर को कई बार करारा जवाब दे चुकी हैं। हाल ही में एक यूजर्स ने रवीना को टैग करके उनके प्रीविलेज को लेकर सवाल किया। जिसके बाद एक्ट्रेस अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और बताया कि उन्होंने वो सब सहा है जिससे एक आम लड़की व महिला गुजरती है।

छेड़छाड़ हुई काटी गई चुटकी

रवीना ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि टीनएज उम्र में उन्होंने बसों व लोकल ट्रेन में यात्रा किया। जहां उनके साथ छेड़छाड़ हुई। उन्हें चुटकी काटी गई। रवीना कहती है कि उनके साथ वह सब हुआ जिससे एक आम लड़की व महिला गुजरती है। रवीना आगे बताती है कि साल 1992 में उन्होंने पहली कार ली। विकास का स्वागत। हमें न केवल पर्यावरण के लिए जिम्मेदार होना है बल्कि पर्यावरण व वन्यजीवों के साथ ही कांटे जा रहे जंगलों के लिए भी जिम्मेदार होना है।

हर किसी की जिंदगी गुलाबों की सेज नहीं होती.. रवीना टण्डन ने बयां किया खुद के साथ हुई ज्यादती का दर्द

हर किसी की जिंदगी गुलाबो की सेज नहीं..

रवीना टण्डन एक अन्य ट्वीट पर लिखती है कि हर किसी की जिंदगी गुलाबों की सेज नहीं होती। हर किसी ने अपना मुकाम हासिल करने के लिए संघर्ष किया है। मुझे यकीन है कि आपके पास एक घर व कार है। लेकिन जिस दिन गर्म लहरे व प्राकृतिक आपदाएं आएंगी उसका सीधा असर सबसे पहले आम आदमी पर पड़ेगा। अमीर व्यक्ति तो सबकुछ छोड़कर भाग निकलेगा।

ट्रोलर को दिया करारा जवाब

एक यूजर्स ने मुम्बई लोकल ट्रेन का वीडियो शेयर किया, जिस पर रवीना लिखती हैं कि 1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की। एक लड़की होने आप जैसे ट्रोल द्वारा शारीरिक रूप से परेशान किया जाता रहा है। आगे एक्ट्रेस लिखती है कि काम किया, सफलता देखी तो खुद की एक कार ली। ट्रोल जी आप नागपुर से हो, आपका शहर हरा-भरा है। आप भाग्यशाली हो। किसी की सफलता या कमाई से नाराज न हो।

बता करें रवीना टण्डन के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म में नजर आई थी। फिल्म में रवीना के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था और जमकर सीटियां बजाई थी।

Also Read- हरे रंग का शूट पहन सपना शर्मा ने किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख बढ़ जाएगी आपकी एक्साइटमेंट

Also Read- Malaika Arora ने पहनी ऐसी ड्रेस कि सबकुछ आया साफ-साफ नजर, देखे Video

Leave a Comment