Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTरिकव्हर हुआ Nora Fatehi का इंस्ताग्राम एकाउंट, पोस्ट कर बताया कैसे हो...

रिकव्हर हुआ Nora Fatehi का इंस्ताग्राम एकाउंट, पोस्ट कर बताया कैसे हो गया था डिलीट

बॉलीवुड डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का बीते दिनों इंस्ताग्राम एकाउंट डिलीट हो गया था। जिससे एक्ट्रेस के फैंस हैरान थे। आज सुबह नोरा का एकाउंट रिकव्हर हुआ तो उन्होंने पहला पोस्ट करते हुए बताया कि क्या हो गया था। जिसके कारण उनका एकाउंट डिलीट हो गया था।

रिकव्हर हुआ Nora Fatehi का इंस्ताग्राम एकाउंट, पोस्ट कर बताया कैसे हो गया था डिलीट

नोरा का एकाउंट अब रिस्टोर हो चुका है। सोशल मीडिया से गायब हुआ एक्ट्रेस का एकाउंट फिर से बहाल कर लिया गया है। इंस्ताग्राम में सुबह नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने पहला पोस्ट साझा किया। जिसमें उन्होंने फैंस को बताया कि आखिर कैसे उनका एकाउंट डिलीट हो गया था। नोरा बताती है कि उनका एकाउंट हैक करने की कोशिश की गई थी। जिसकी वजह से वह गायब हो गया था।

इंस्टाग्राम पर वापस लौटते ही अभिनेत्री ने लिखा कि क्षमा करें दोस्तों! मेरे इंस्टाग्राम को हैक करने की कोशिश बीते दिनों की गई थी। कोई सुबह से मेरे अकाउंट को एक्सेस करने की कोशिश में लगा हुआ था। लेकिन इस परेशानी से निजात दिलाने में इंस्ताग्राम टीम ने मेरी मदद की। अब सब ठीक हो चुका है। मेरा एकाउंट रिकव्हर हो चुका है।

बता दें कि शुक्रवार की देर दोपहर अचानक से नोरा फतेही (Nora Fatehi) का इंस्ताग्राम एकाउंट गायब हो गया था। सर्च करने पर फैंस पेज शो कर रहे थे। लेकिन नोरा का रियल एकाउंट नहीं सो कर रहा था। ऐसे में नोरा के फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे। तो कुछ लोगों का यह भी मानना था कि तकनीकी गड़बड़ी हो सकती है। तो कुछ लोग यह मान रहे थे कि नोरा ने खुद अपना एकाउंट डिलीट कर दिया होगा। लेकिन जानकार यह बताते थे कि नोरा ऐसा कभी नहीं कर सकती है। क्योंकि सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा वह इंस्ग्राम पर ही एक्टिव रहती थी।

बताते चले कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांसिंग स्किल्स से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। नोरा के चाहने वालों की दुनियाभर में कभी नहीं है। सोशल मीडिया में नोरा को करीब 37.6 मिलियन लोग फालो करते हैं। नोरा की फैंस फालोइंग धीरे-धीरे बढ़ ही रही है। नोरा सोशल मीडिया इंस्ताग्राम पर डेली 4 से 5 पोस्ट करती है। जिसमें वीडियोज, इमेज शामिल हैं। उनकी हर पोस्ट को भर-भरकर लाइक मिलते हैं। नोरा (Nora Fatehi) फतेही कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। ऐसे में उनके चाहने वाले जल्द उनके स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे थे। अब जब नोरा ठीक हो चुकी हैं तो वह इन दिनों दुबई में वेकेशन एंज्वॉय कर रही है। जहां से वह तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

Also Read- जब इंस्ताग्राम में मिलियन फालोवर होने पर Nora Fatehi कुछ यूं किया सेलीब्रेट, अब डिलीज हुआ एकाउंट तो..

Also Read- जब Madhuri Dixit से शादी न करने से जुड़ा पूछा गया सुरेश वाडकर से सवाल, तो सिंगर ने कहा किसी दिन वह मुझे घेरकर..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular