Nita Ambani के शौक हैं सबसे जुदा, जिन्हें जान चकरा जाएगा आपका सिर

Nita Ambani के शौक हैं सबसे जुदा, जिन्हें जान चकरा जाएगा आपका सिर

Nita Ambani : देश में जब सबसे अमीर व्यक्ति की चर्चा होती है तो सबसे पहला नाम मुकेश अंबानी का आता है। जो दुनिया के सबसे सफल बिजनेसमैन में से एक हैं। उनकी लाइफस्टाइल किसी से छिपी नहीं हैं। मुकेश अंबानी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। देशभर के तमाम लोग मुकेश अंबानी से जुड़ी जानकारी पाने को बेताब रहते हैं। बात करें मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) की तो वह एक सफल बिजनेस वूमेन हैं। जिनके शौक बेहद महंगे हैं। इस स्टोरी में नीता अबानी के 5 महंगे शौक के बारे में जानेंगे। जो सबसे जुदा हैं। जिन्हें जब आप जानेंगे तो आपका सिर चकरा जाएगा।

Nita Ambani के शौक हैं सबसे जुदा, जिन्हें जान चकरा जाएगा आपका सिर
photo by-google

मीडिया रिपोर्ट की माने तो नीता अंबानी (Nita Ambani) को महंगे पर्स रखने का बेहद शौक हैं। वह अलग-अलग पार्टियों में अलग-अलग पर्स लेकर जाती है। इसके अलावा नीता अंबानी को साड़ी व कारों का बेहद शौक है।

कहा जाता है कि नीता अंबानी (Nita Ambani) सुबह उठते ही चाय पीने में तीन लाख रूपए खर्च कर देती है। जिस प्याले में नीता अंबानी चाय सर्व करती है उसकी कीमत तकरीबन 3 लाख रूपए है। उक्त प्याला जापानी क्रॉकरी ब्रांड का है। इसके अलावा नीता सबसे महंगे पर्स का शौक रखती हैं।

Nita Ambani के शौक हैं सबसे जुदा, जिन्हें जान चकरा जाएगा आपका सिर
photo by-google

रिपोर्ट की माने तो नीता (Nita Ambani) जब किसी पार्टी अथवा ईवेंट में शिरकत करने पहुंचती हैं तो वह हर जगह अलग-अलग पर्स रखे हुए नजर आती हैं। उनके पर्स में लौकी और जिमी चू जैसे ब्रांड शामिल है। नीता के पर्स की कीमत 3 से 4 लाख रूपए होती है। नीता के फुटवियर की बात करें तो यह भी काफी महंगे होते हैं। स्टाइलिश जूते नीता को सबसे ज्यादा भाते हैं। नीता के फुटवियर की बात करें तो उनके पास 5 लाख से शुरू होने वाले पेड्रो, गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मर्लिन ब्रांड के जूते हैं। कहा जाता है कि जिस सैंडल को नीता एक बार पहन लेती हैं वह उसे दोबारा नहीं पहनती हैं।

Also Read- Post office की इस योजना में करें 95 रूपए निवेश, मैच्योरिटी पर पाएं 14 लाख का रिटर्न

Also Read- Diwali 2022 : दीवाली पर नए झाड़ू से करेंगे यह काम तो धन वैभव में होगी वृद्धि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *