Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTदसवीं फिल्म में विमला देवी बनी निम्रत कौर ने 3 महीने में...

दसवीं फिल्म में विमला देवी बनी निम्रत कौर ने 3 महीने में बढ़ाया 15 किलो वजन, खाती थी यह चीज

अभिषेक बच्चन, यामी गौतम एवं निम्रत कौर स्टारर फिल्म दसवीं इन दिनों सुर्खियों में हैं। यह फिल्म अप्रैल महीने में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। दसवीं फिल्म में निम्रत कौर ने एक गांव की महिला का किरदार निभाया है। जिसके लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया। यह सब निम्रत ने महज 3 महीने में किया। वजन बढ़ाने के लिए निम्रित कौर किस चीज का सेवन करती थी चलिए जानते हैं।

अभिषेक बच्चन अप्रैल महीने में दसवीं फिल्म के जरिए धूम मचाने वाले हैं। फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज किया गया। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में अभिषेक एक उम्र होने के बाद दसवीं पास होने की कोशिश करते हैं। अभिषेक के अलावा फिल्म में यामी गौतम एक पुलिस ऑफीसर के किरदार में दिखेगी। यामी के अलावा निम्रत कौर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएगी। दसवी फिल्म के लिए निम्रत ने 3 महीने में अपना 15 किलो वजन बढ़ाया। वजन बढ़ाना निम्रत के लिए एक कड़वा अनुभव रहा है।

दसवीं फिल्म में विमला देवी बनी निम्रत कौर ने 3 महीने में बढ़ाया 15 किलो वजन, खाती थी यह चीज

रिपोर्ट की माने तो निम्रत ने वजन बढ़ाने के एक्सपर्ट की सलाह ली। तब कहीं जाकर वह गांव की महिला के किरदार में खुद को फिट कर पाई। निम्रत ने शूट से पहले अपना वजन बढ़ाना शुरू किया था। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग रूक गई थी। जिस वजह से लम्बे समय तक निम्रत को बढ़े वजन के साथ ही रहना पड़ा। ऐसे में उन्हें इस चीज का बेहद ध्यान रखना पड़ा कि उनका वजन कम न हो। जब शूटिंग पूरी हुई तो उन्होंने धीरे-धीरे अपना वजन कम किया। और निम्रत पूरी तरह से फिट हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो निम्रत ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपना वजन बढ़ाने के लिए ज्यादातर समोसा का सेवन करती थी। जिससे उनके चेहरे की चर्बी बढ़ी रहे। निम्रत बताती है कि चूंकि उनके किरदार की डिमाण्ड थी वजन बढ़ाना। जो उनके लिए किसी बुरे अनुभव से कम नहीं था।

बताते चले कि दसवीं फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफिलक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का टीजर लम्बे समय पहले जारी किया गया था। लेकिन कोविड की वजह से फिल्म ठण्डे बस्ते में चली गई थी। दसवीं फिल्म में पुलिस ऑफीसर बनी यामी गौतम के किरदार का नाम ज्योति देसवाल है। फिल्म में यामी का एक सख्त पुलिस ऑफीसर के किरदार में नजर आएंगी।

बताते चले कि इससे पहले अभिषेक द बिग बुल व बॉब विश्वास जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अभिषेक यह दोनों फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्म में अभिषेक के अभिनय की तारीफ हुई थी। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दसवीं फिल्म में अभिषेक अपनी अदाकारी से कितना लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाते हैं।

Also Read- बेहद खतरनाक बीमारी का शिकार रह चुके है सुपरस्टार Salman Khan, मन में आने लगे थे सुसाइड के ख्याल

Also Read- नाना बनने की खुशी में यह क्या बोल गए Anil Kapoor, चोरों तरफ हो रही चर्चाएं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular