Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTसरोगेसी से पैरेंट्स बने Nick jonas व Priyanka Chopra, बेटी या बेटा...

सरोगेसी से पैरेंट्स बने Nick jonas व Priyanka Chopra, बेटी या बेटा क्या हुआ, फैंस जानने को बेताब

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) व निक जोनस (Nick jonas) सरोगेसी के जरिए पैरेंट् बन गए हैं। प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस दोनों ही लोगों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करके दी। प्रियंका चोपड़ा के एकाएक मां बनने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। क्योंकि इससे पहले प्रियंका मां बनने वाली है इसकी किसी को जानकारी नहीं थी। प्रियंका ने यह बात पूरी तरह से सीक्रेट रखी। एकाएक मां बनने की खबर सोशल मीडिया में शेयर करके सभी को एक्ट्रेस ने हतप्रत कर दिया है।

सरोगेसी से पैरेंट्स बने Nick jonas व Priyanka Chopra, बेटी या बेटा क्या हुआ, फैंस जानने को बेताब
photo credit-Priyanka chopra Instagram

मिल रही बधाई

जैसे ही प्रियंका (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया में मां बनने की जानकारी दी, सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लग गया। सभी लोगों ने अपने-अपने तरीके से नए साल में पैरेट्स बनने की एक्ट्रेस को बधाई दी। तो कई ऐसे यूजर भी रहे जो हैरानी जताते नजर आए। लेकिन प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस के घर में नए साल में नए मेहमान के आगमन पर सभी ने खुशी जताई है।

पोस्ट में प्रियंका ने लिखी यह बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें यह बताते हुए खुशी है कि हम सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन गए हैं। आगे प्रियंका लिखती है कि इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं। क्योंकि हम अपने परिवार की ओर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। अब प्रियंका ने एक पोस्ट शेयर करके यह तो बता दिया कि वह मां बन चुकी हैं। लेकिन प्रियंका ने यह नहीं बताया कि उन्हें बेटी हुई या बेटा। जिसे जानने फैंस बेताब दिखे।

बेटी हुई या बेटा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के मां बनने की खबर से फैंस काफी खुश हैं। क्योंकि एक लम्बे समय से प्रियंका के घर नए मेहमान को सभी फैंस लगभग देखना चाहते थे। अब चूंकि नया मेहमान तो आ चुका है। ऐसे में फैंस अब यह जानना चाहते हैं कि प्रियंका को बेटी हुई है या बेटा। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के घर बेटी का आगमन हुआ है। जिसे प्रियंका ने 15 जनवरी को दक्षिण कैलोफोर्निया में जन्म दिया है। प्रियंका ने बच्ची को हॉस्पिटल में जन्म दिया है। लेकिन उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एवं निक जोनस (Nick jonas) ने एक दिसम्बर साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर के उम्मैद पैलेस से धूमधाम से शादी की थी। यह शादी हिन्दू एवं ईसाई रीति-रिवाज अनुसार हुई थी। शादी के बाद से यह कपल जमकर सुर्खियों में रहा। खासकर बीते दिनों जब प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया से अपना सरनेम रिमूव किया तो यह कयास लगने लगे कि निक (Nick jonas) एवं प्रियंका के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन बाद में प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट करके यह साफ कर दिया कि सब ठीक है। अब साल 2022 में प्रियंका ने एक नई खुशखबरी दी है।

Also Read- Madhuri Dixit को ऐसे मिली थी फिल्म अबोध, पहली फिल्म ऑफर होने का यह है दिलचस्प किस्सा

Also Read- गर्लफ्रेंड को पटाने Ranbir Kapoor अपनाते थे यह तरीका, बहन रिद्धिमा कपूर ने बयां किया था भाई का सीक्रेट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular