Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSNew Business Idea : महज आधे घंटे काम करके डेली कमाएं 8000...

New Business Idea : महज आधे घंटे काम करके डेली कमाएं 8000 रूपए, जानिए डीटेल्स

New Business Idea : इस बिजनेस हमेशा बनी रहती है डिमाण्ड

New Business Idea : अगर आप बिजनेस करना चाहते है। तो आज हम एक ऐसा बिजनेस आपको बताने जा रहे है। जिसे करके डेली तगड़ी कमाई कर सकते है। इस बिजनेस में ज्यादा वर्कर रखने की भी आपको जरूरत नहीं, और कमाई तगड़ी होने वाली है।

New Business Idea : महज आधे घंटे काम करके डेली कमाएं 8000 रूपए, जानिए डीटेल्स

New Business Idea : बिजनेस करने के लिए दो चीजें होना बेहद जरूरी हैं। पहली नॉलेज एवं दूसरी पूंजी। अगर यह दोनों चीजें आपके पास नहीं हैं। तो आप किसी भी बिजनेस में सफल नहीं हो सकते हैं। लेकिन आज हम आपको जिस बिजनेस से रूबरू कराएंगे। वह बेहद सरल है। जिसकी डिमाण्ड आगे आने वाले समय में कम नहीं होगी, बल्कि बढ़ती जाएगी। यह ऐसा बिजनेस है जो सालोसाल चलने वाला हैं।
दरअसल हम जिस बिजनेस की बात कर रहे हैं वह कारों से जुड़ा है। यह बात तो सभी जानते हैं कि भारत में कारों का एक बड़ा मार्केट हैं। कारों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में आप कार के इंजन में जमा होने वाले कार्बन क्लीनिंग का बिजनेस करके तगड़ी कमाई कर सकते हैं।

कैसे होगी कमाई

जैसा कि आप जानते हैं कि जब भी कोई कार 30 हजार किलोमीटर तक चल जाती है तो इसमें कुछ बदलाव आने लगते है। जैसे गाड़ी व स्ट्रेयरिंग बाईब्रेट करने लग जाती हैं। पिकअप कम हो जाता है। गाड़ी उतनी रिस्पांसिव नहीं रहती, जितने पहले थी। गाड़ी में यह सारी दिक्कतें इसलिए आती है क्योंकि गाड़ी के इंजन में कार्बन जमा हो जाता है। ऐसे में आप कार्बन क्लीनिंग मशीन की मदद से कारों की समस्या से हल करके तगड़ी कमाई कर सकते हैं।

ऐसे काम करती है मशीन

जब भी आपके पास कोई कस्टमर कार्बन क्लीनिंग की समस्या लेकर आए तो आपको कार्बन क्लीन मशीन की पाइप को कस्टमर के कार के हॉस पाइप में डाल देना है। यह मशीन सिर्फ आधे घंटे में गाड़ी इंजन में जमे कार्बन को साफ कर देगी। इस मशीन की मदद से आपको इंजन खोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यानी कि बिना इंजन खोले ही कार की इंजन में जमे कार्बन को कार्बन क्लीनिंग मशीन की मदद से आधे घंटे में साफ किया जा सकता है।

ऐसे होगी तगड़ी कमाई

कारों के इंजन में जमे कार्बन को साफ करने के लिए 800 रूपए से लेकर 8000 रूपए तक चार्ज किया जाता है। कार्बन क्लीनिंग का रेट कार के मॉडल पर डिपेंड करता है। कार्बन क्लीनिंग मशीन की मदद से महज आधे घंटे में कारों के इंजन में जमे कार्बन को साफ किया जा सकता हैं। ऐसे में अगर यह बिजनेस आपका चल गया तो आप इससे तगड़ी कमाई कर सकते हैं।

कितने की आती है मशीन

रिपोर्ट की माने तो कार कार्बन क्लीनिंग मशीन के कीमत की शुरूआत ढाई लाख रूपए से शुरू हो जाती है। आप किस स्तर पर अपना व्यवसाय शुरू करना चाहता है। यह आप पर डिपेंड करता है।

Also Read- Business idea : हर दिन कमाना चाहते हैं 5000 रूपए तो आज ही शुरू करें यह बिजनेस

Also Read- Sell Old Coin : रातोंरात पुराने सिक्के को सेल कर बनना चाहते है अमीर तो इस न्यूज को एक बार जरूर पढ़े!

Also Read- Small Business Idea : 1500 रूपए लगाकर शुरू करें यह बिजनेस, डेली होगी 500 की कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular