Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSNew Business Idea : साल में 3000 पीस सेल कर कमाएं 24...

New Business Idea : साल में 3000 पीस सेल कर कमाएं 24 लाख रूपए, डिमाण्ड इतनी हर शख्स आसानी से लेगा खरीद

New Business Idea : अगर आप बिजनेस करने की सोच रहे हैं। तो आज एक ऐसा बिजनेस आपको बताने जा रहे है। जिसकी मार्केट में खासी डिमाण्ड है। अगर इस बिजनेस को आप करते हैं और साल 3000 पीस सेल कर देते हैं तो आप 24 लाख रूपए तक कमा सकते हैं।

क्या है बिजनेस

दरअसल जिस बिजनेस आइडिया की हम बात करने जा रहे हैं वह है मोटोगार्ड (Moto guard)। जिसके आप रिटेलर व होल सेलर बनके खुद की तगड़ी कमाई कर सकते हैं।

कैसे काम करता है यह डिवाइस

रिपोर्ट की माने तो मोटोगार्ड (Moto guard) एक ऐसा ट्रेकिंग डिवाइज है। जिसकी मदद से आप अपने किसी भी वाहन को घर बैठे आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। फिर चाहे वह आपका ट्रक हो या बाइक, ई रिक्सा हो या अन्य वाहन। इस डिवाइस की मदद से यह पता लगाया जा सकता है कि आपका वाहन कहां पर। किस रोड पर जा रहा है। कितनी स्पीड में चल रहा है। वाहन खड़ा है या चल रहा है। आदि तरह की जानकरी आप इस डिवाइस की मदद से ले सकते हैं।

3000 पीस में 24 लाख तक की कमाई

इस बिजनेस से जुड़े जानकार बताते है कि अगर मोटोगार्ड (Moto guard) प्रोडक्ट को कोई भी व्यक्ति साल के 3000 पीस सेल कर देता है तो वह 24 लाख तक की शानदार कमाई कर सकता है। इसके अलावा उसक कमाई यही नहीं रूकने वाली है। जिन 3000 लोगों को यह पीस सेल किया जाता है। अगर वह साल में इसे रिन्यू कराते हैं तो उसकी राॅयल्टी हर साल बिना कुछ करें मिलती रहेंगी। यानी कि साफ है कि इस बिजनेस पर सिर्फ एक बार मेहनत लगाने की जरूरत है। अगर पांच साल तक तगड़ी कमाई करके देने वाला है।

आसानी से बिकेगा यह प्रोडक्ट

इस बिजनेस से जुड़े जानकार बताते हैं बदलते दौर में इस बिजनेस की खासी डिमाण्ड है। खास उन लोगों के लिए यह बिजनेस बेहद उपयोगी है जो ट्रांसपोर्ट, बस संचालन आदि का कार्य करते हैं। क्योंकि वाहन मालिक को हमेशा इस बात की चिंता रहती है कि उनकी गाड़ी को ड्राइवर कहां लेकर जा रहा है। किस स्पीड में वाहन चला रहा है आदि। ऐसे में मोटोगार्ड वाहन मालिकों की इस टेंशन से मुक्ति दिलाएगा। जिसकी मदद से वह अपने वाहन पूर स्थिति को जान सकेंगे।

दो तरह से की जा सकती है कमाई

मोटोगार्ड बिजनेस ( Moto guard Business) से जुड़कर दो तरह की कमाई की जा सकती है। पहला रिटेलर बनकर, दूसरा डिस्ट्रीब्यूटर बनकर। अगर आप बतौर रिटेलर बनकर इस बिजनेस को करना चाहते हैं तो आपको महज 11 हजार रूपए निवेश करेंगे। इसके अलावा इस बिजनेस से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए नम्बर पर संपर्क करके पूरी जानकारी ले सकते हैं।

contact number – 7428791731, 9319966731

Also Read- 1652 का यह दुर्लभ सिक्का 2.6 करोड़ में हुआ नीलम, जानिए सिक्के की खासियत

Also Read- इस Cryptocurrency ने साल 2021 में दिया 12000 फीसदी रिटर्न, हजार को बना दिया करोड़

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular