NDTV शेयर ने सालभर से कम समय में दिया तगड़ा रिटर्न, एक लाख को बना दिया 5 लाख

NDTV शेयर ने सालभर से कम समय में दिया तगड़ा रिटर्न, एक लाख को बना दिया 5 लाख

एनडीटीवी (NDTV) के शेयर ने पिछले एक साल में निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। जबकि पिछले एक माह में 68 फीसदी का इस शेयर में उछाल आया है।

एनडीटीवी (NDTV) शेयर में अडानी ग्रुप से जुड़ी डील की खबर सामने आने के बाद कंपनी के शेयर में लगातार तेजी देखी जा रही है। गत 3 दिनों से यह शेयर अपर सर्किट पर है। बीते महीनेभर में एनडीटीवी के शेयरों में 68 फीसदी का उछाल आया है। तो वहीं एक साल में एनडीटीवी के शेयर ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। सालभर में यह शेयर करीब 450 फीसदी बढ़ा है।

सालभर से कम समय में एक लाख को बनाया 6 लाख

एनडीटीवी (NDTV) के शेयर में बीते एक साल में 450 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है। रिपोर्ट की माने तो 17 सितम्बर 2021 को मुम्बई स्टॉक एक्सचेंज में शेयर की कीमत 72.45 रूपए के करीब थी। तो वहीं 26 अगस्त 2022 को बीएसई में 5 प्रतिशत ग्रोथ के साथ यह शेयर 423.85 रूप के स्तर पर कारोबार के साथ बंद हुआ। इस दरम्यान इस शेयर में यदि किसी ने एक लाख रूपए निवेश किए होते और उस निवेश को अब तक बनाए रखता तो आज वह 5.85 लाख यानी कि लगभग 6 लाख रूपए का मालिक होता।

ढाई में साल में दिया जर्बदस्त रिटर्न

एनडीटीवी (NDTV) के शेयर ने पिछले ढाई सालों में निवेशकों को जर्बदस्त रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर में पिछले ढाई साल में 1500 फीसदी का ग्रोथ देखने को मिला है। जिससे साफ है कि कंपनी ने 1500 फीसदी से अब तक ज्यादे का रिटर्न निवेशकों को दिया है। रिपोर्ट की माने तो एनडीटीवी का शेयर 20 मार्च 2020 को मुम्बई स्टॉक एक्सचेंज में 21.95 रूपए के स्तर पर था। तो वहीं 26 अगस्त 2022 को बीएसई में 423.85 रूपए के स्तर पर रहा। यदि 20 मार्च 2020 के दरम्यान किसी ने इस शेर में एक लाख रूपए निवेश किए होते तो वर्तमान समय में एक लाख की वैल्यू 19.30 लाख रूपए हो गई होती।

नोट- यहां दी गई जानकारी किसी भी निवेश के लिए प्रोत्साहित नहीं करती है। यहां सिर्फ शेयर परफार्मेंस की जानकारी दी जा रही है।

Also Read- अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही मायके पहुंची सोनम कपूर, नाना अनिल कपूर ने बांटी मिठाईयां

Also Read- Akshay kumar ने रकूल प्रीत सिंह को दिया धोखा, बीच मझधार में छोड़ भागे, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.