Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeSingrauliचरित्र संदेह पर हत्या: घर में पत्नी को अकेला पाकर किया विवाद,...

चरित्र संदेह पर हत्या: घर में पत्नी को अकेला पाकर किया विवाद, गला मरोड़कर कर दी हत्या- Singrauli News

Singrauli News : चरित्र संदेह पर हत्या से जुड़ा एक मामला प्रकाश में आया है। जहां सिंगरौली जिले के चिनगो में एक पति ने पत्नी की गला मरोड़कर हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने आरोपी से हत्या की वजह पूछी तो उसने चरित्र संदेह होने की शंका व्यक्त की। जिसके चलते हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया है।

सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के चिनगो एक महिला की घर में लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई घटना की सूचना मृतक बेटे ह्रदय लाल बैगा को मिली तो पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि मै अपने ससुराल गया हुआ था तभी गांव के लोगों ने हमें सूचना दी कि तुम्हारी मां की मौत हो चुकी है जब जाकर देखा तो मां सीता देवी घर के बाहर द्वार पर मृत हालत में पड़ी थी घर में कोई नहीं था बेटे की सूचना ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

मौके में पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा डॉक्टरों के द्वारा पीएम रिपोर्ट में मृतक सीता देवी पति ब्रह्मदेव बैगा को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गला मरोड़ने से गले की एटलस हड्डी टूटने से हत्या करना पाए जाने के बाद पुलिस ने 302. 214 /222 मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना प्रारंभ कर दी थी।

हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी थी तभी पुलिस को पता चला कि हत्या के दिन से मृतिका का पति ब्रह्मदेव घर से गायब है संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक के पति को पुलिस हिरासत में लेकर शक्ति से पूछताछ की तो वह टूट गया और बताया कि मृतक पत्नी सीता देवी का संबंध अन्य व्यक्ति से है इसी के चलते हैं अक्सर विवाद करती रहती थी घटना दिनांक के शाम को खाना नहीं बनाई थी जिस पर उसका विवाद हुआ और वह गुस्से में आकर गला मरोड़ कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था क्योंकि घटना के दिन उसका बेटा भी अपने ससुराल गिधेर गया हुआ था पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Also Read- महिला चिकित्सक से की पहले दोस्ती, फिर किया प्यार, अश्लील वीडियो बनाकर की करोड़ों की ठगी- MP News

Also Read- लुटेरी दुल्हन को पकड़ने पुलिस ने आरक्षक को बना दुल्हा फेंका ऐसा जाल की दौड़े चले आए दलाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular