hindinews11.com

Mrunal Thakur Beauty Secret : मृणाल ठाकुर ने अपने शहद और चीनी से बने फेसमास्क के बारे में लोगों को बताया

Mrunal Thakur Beauty Secret : क्लीनिंग, टैनिंग, मॉइश्चराइजिंग जैसी कुछ स्किनकेयर आदतें हैं, जिसका उपयोग किसी भी तरह के त्वचा वाले व्यक्ति कर सकतें हैं। संवेदनशील त्वचा वाले को अपने चेहरे पर कुछ भी लगाने से पहले हमेशा अतिरिक्त सावधानी बरतनी पड़ती हैं। हर कोई उत्पाद संवेदनशील त्वचा के लिए अनुकूल नहीं होता और इसी वजह से कुछ त्वचा की अन्य समस्याओं के साथ साथ चकत्ते, मुंहासे, और जलन पैदा कर सकतें हैं।

मगर आप होममेड फेस मास्क पसंद करते हैं और अपनी संवेदनशील त्वचा के लिए कुछ भी प्रभावी खोजने में किसी भी तरह से संघर्ष कर रहे हैं तो मृणाल ठाकुर ने हाल ही के समय में आसानी से बनने वाला शहद और चीनी का मास्क बनाया हैं जो की संवेदनशील त्वचा के लिए उपयोगी हैं।

Mrunal Thakur Beauty Secret : मृणाल ठाकुर ने अपने शहद और चीनी से बने फेसमास्क के बारे में लोगों को बताया

ट्वीक इंडिया यूट्यूब चैनल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेत्री ने कहा , मुझे याद है जब मेरी दीदी मुझसे कहती थीं कि सबसे अच्छी बात यह है कि रसोई में जाओ , फ्रिज खोलो और जो कुछ भी मिल जाए उसे लगाओ, और अब चाहे वे फल हो, टमाटर या शहद।

मास्क को बनाने का तरीका

एक कटोरी में 2 बड़े चम्मच शहद ले।
इसमें 1 बड़ा चम्मच सफेद चीनी का डाले।
इसे अच्छे से मिक्स कर चेहरे पर लगा ले।

Mrunal Thakur : आप इसे स्क्रब की तरह भी इस्तेमाल कर सकतें हैं। मुझे पता हैं कि यह थोड़ा चिपचिपा हैं, लेकिन मुझ पर विश्वास करें यह बहुत लाभदायक हैं । साथ ही उन्होंने अपने स्किनकेयर का भी खुलासा करते हुए कहा की मेरी स्किनकेयर सबसे पहली मेरी दीदी है और उसके बाद एक DIY स्किनकेयर हैं। इसके बाद अभिनेत्री ने एलोवेरा का पत्ता लगाने को भी कहा हैं। एक एलोवेरा का पत्ता ले और इसको अपनी त्वचा पर एक मिनट के लिए रगड़े, फिर इसे टिशू से धीरे धीरे से थप थापाएं और छोड़ दे।

Also Read- जब Raveena Tandon ने किया खुलासा, कहा- अक्षय रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते हैं..

Also Read- Comman Wealth Games 2022 : CWG 2022 की मेडल टैली में भारत ने लगाई लॉन्ग जंप

Leave a Comment