hindinews11.com

MP Road Accident : ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 की मौके पर मौत, 23 से ज्यादा लोग घायल

MP Road Accident : ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 लोगों की जहां मौके पर ही मौत हो गई है। तो वहीं 23 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बैतूल जिले की है।

भोपाल। प्रदेश के बैतूल जिले में एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई है। जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 23 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को चिचोली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां 12 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया है। यह घटना कैसे हुई पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बताया जाता है कि चिचोली थाना क्षेत्र के केसिया गांव से बारात लेकर ट्रैक्टर ट्राली बोन्दरी गांव जा रहा था। ड्राइवर के लापरवाहीपूर्वक वाहन चालन करने से ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 35 से ज्यादा लोग सवार थे। इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई वह मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। जिन्हें तत्काल एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 23 लोग घायल हैं घायलों में महिलाओं की संख्या ज्यादा है।

MP Road Accident : ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 की मौके पर मौत, 23 से ज्यादा लोग घायल

सभी 23 घायलों को चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंन्द्र में लाया गया। 12 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे में बोदंरी गांव 5 लोगों की मौत हो गई । मृतकों में सम्मु पिता मन्नी उईके उम्र 70 साल निवासी बोदरी ,ओझु पिता गरीबा अहाके 60 साल निवासी बोदरी , शिवदयाल पिता करनु मर्सकोले उम्र 50 साल, निवासी बोदरी ,मलिया पति मिजुं काकोडिया उम्र 50 साल, सुगंधी पति सूरज उम्र 55 साल शामिल है।

बताया जा रहा है कि बोन्दरी गांव के डोमा उइके की बेटी सरोज की शादी 2 दिन पहले इमली ढाना में हुई थी। गांव के लोग बेटी को ससुराल से विदा कराने के लिए तीन ट्रैक्टर ट्राली से इमली ढाना गए थे । सरोज को जीप से गांव भिजवा दिया था बाकी ट्रैक्टर ट्राली से लोग बोन्दरी गांव वापस जा रहे थे जिसमें एक ट्रैक्टर ट्राली दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चिचोली पुलिस घटना की जांच कर रही है प्रथम दृष्टया ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है।

Also Read- Disney+ Hotstar फ्री सब्सक्रिप्श के लिए जियो का यह प्लान है सबसे सस्ता, जाने डीटेल्स

Also Read- Airtel 3 Cheapest Plan : महीने भर की वैलिडिटी, डाटा, कालिंग और भी बहुत कुछ, जाने

Leave a Comment