MP Rewa News : तेज रफ्तार ट्रक ने बरपाया गहर, 4 बसों के उड़ाए परखच्चे, बाल बाल बचे लोग

MP Rewa News : तेज रफ्तार ट्रक ने बरपाया गहर, 4 बसों के उड़ाए परखच्चे, बाल बाल बचे लोग

MP Rewa News : एक तेज रफ्तार ट्रक ने 4 बसों के परखच्चे उड़ा दिए। गनीमत यह रही कि वहां मौजूद लोग बाल-बल बच गए।

MP Rewa News : दीवाली से शुरू हुआ बस हादसा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन बसों के साथ हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए अब यह लगने लगा है कि विंध्य में लगता है बसों की शामत आ गई। आए दिन बसें सड़क पर चकनाचूर हो रही है। ताजा खबरों की माने तो एक ट्रक ने 4 बसों को सड़क पर ढेर कर दिया है। इन बसों के परखच्चे उड़ गए है। बस एवं ट्रक दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। जिसमें 4 बसें सड़क पर चित्त पड़ी हुई है। बसें जिस तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो रही है उसे देखते हुए बस में सफर करने वाले यात्रियों के अब हलक सूखने लगे है। वह डरने लगे है कि वह किसी दुर्घटना का शिकार न हो जाएं।

तेज रफ्तार बस ने 4 बसों को किया चकनाचूर

खबरों की माने तो रविवार की सुबह गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने 4 बसों का चकनाचूर कर दिया है। ट्रक प्लाइबोर्ड से लोड था। जो तेज गति पर था। जैसे ही वह कलकारी मोड़ में ढाबे के समीप पहुंचा अपना नियंत्रण खो बैठा और सामने खड़ी बसों को टक्कर मारते हुए ढाबे से जा टकराया। प्रत्यदर्शियों की माने तो ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके सामने खड़ी 4 बसें चकना चूर हो गई। सभी बसें सड़क पर बिखर गई। जिससे सभी बसों के परखच्चे उड़ गए। ट्रक ने बसों को इतनी जोरदार टक्कर मारी है जिससे सभी बसों को भारी नुकसान हुआ है। हालांकि इस दुर्घटना में किसी भी तरह का जान माल का नुकसान होना नहीं बताया गया है।

बाल-बाल बचें लोग

बताया जाता है कि जिस ढाबे पर यह सड़क दुर्घटना हुई है वहां काफी लोग मौजूद थे। कई बसों को ठीक करवा रहे थे। तो कई पंचर आदि कार्य करवा रहे थे। जबकि कई लोग चाय की चुस्की ले रहे थे। लेकिन यह सभी लोग दुर्घटना की आशंका को भांपते हुए सचेत हो गए और घटना स्थल से दूर भाग गए। जान तो सभी की बच गई। लेकिन इस दुर्घटना को देखकर सभी के होश उड़ गए। सभी यह कहते हुए नजर आए कि आज भगवान उन्हें बचा लिया। आज साक्षात भगवान उन्हें बचाने के लिए प्रकट हुए थे नहीं तो आज वह काल के गाल में समा जाते।

दीवाली से हुआ शुरू बस हादसों का सिलसिला

विंध्य में बस हादसों का सिलसिला दीवाली पर्व के मौके से शुरू हुआ है। पहली घटना भी इसी क्षेत्र में हुई। बस यात्रियों को लेकर हैदराबाद से उत्तर प्रदेश जा रही थी। जैसे ही बस चाकघाट पहाड़ पर पहुंची तो खड़े ट्रक से जा टकराई थी। इस दुर्घटना में काफी लोग बुरी तरह से जख्मी हुए थे जबकि कई लोग मृत भी हुए थे। इस बस दुर्घटना के अलावा अब तक विंध्य में तकरीबन 5 से 6 बस दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

Also Read- Rewa : कलेक्टर के निर्देश पर 540 बोरी 4 लाख कीमत की अवैध धान जब्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *