Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedMP Rewa : शिवराज राज में उद्योग लगे कम, बंद ज्यादा हुए:...

MP Rewa : शिवराज राज में उद्योग लगे कम, बंद ज्यादा हुए: कमलनाथ

रीवा। कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिले के रीवा एवं मनगवां में दो चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज के समय में जितने उद्योग लगे नहीं उससे ज्यादा बंद हो गए हैं। पूरे प्रदेश में बेरोजगारी से युवा जूझ रहा है।
CM_KamalNath_addressing_election_meeting_in_Rewa

 उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज मैं रीवा की धरती में खड़ा हूं। करोड़ों युवाओं को रोजगार देने की बात कहने वाले मुझे 20 नाम बता दें जिसको उन्होंने रोजगार दिया हो। कमलनाथ ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री खुद को किसान का बेटा कहते हैं। लेकिन उनके कार्यकाल में किसानों के पेट पर लात और सीने पर गोलियां बरसाने का काम उनकी सरकार ने किया था। वहीं मध्य प्रदेश की 75 दिन की सरकार ने अपने 75 दिन के कार्यकाल में सिद्ध कर दिया है कि आगे आने वाला समय मध्यप्रदेश में किसानों का है। हमने न केवल किसानों का कर्ज माफ किया है बल्कि यह भी प्रयास कर रहे हैं कि आगे आने वाले दिनों में कृषि के क्षेत्र में परिवर्तन लाकर पुनः किसानों को समृद्धशाली बनाया जाए। जिससे भविष्य में उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार केवल विज्ञापन की सरकार रही है। उनके कार्यकाल में युवाओं को रोजगार नहीं मिला। मैं बताना चाहता हूं नेहरू और इंदिरा जब थे उस समय भी किसानों को समृद्धसाली करने के लिए योजना चलाई गई थी। सभा को सम्बोधित करते हुए मप्र के सीएम ने कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह प्रदेश में उन्होंने कांग्रेस की सरकार को सत्तासीन किया है ठीक उसी तरह केन्द्र में भी कांग्रेस की सरकार लाए जिससे देश के विकास को एक अच्छी गति मिल सके। 

बहेगी विकास की गंगा

जवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को उनका प्रतीक मानकर वोट दें। उन्होंने कहा कि रीवा जिला विकास के क्षेत्र में नई इबारत लिखेगा। स्थानीय लोगों को रोजगार दिलाने के लिए नए उद्योगों की स्थापना कराई जाएगी। हर हाथ को काम दिलाने का प्रयास भी किया जाएगा।

अच्छे दिन नहीं आ गए आखरी दिन

अपने शालीन आचरण के विपरीत जाकर कमलनाथ ने मोदी जी को भरे मंच से आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा मोदी जी अच्छे दिन की बात छोड़िए अब तो आपके आखिरी दिन आ गए हैं। यह बात जनता कहने लगी है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार व उसके लोग अब उनकी योजनाओं के नहीं बल्कि दूसरी बातें-बातें करने लगे हैं। जनता सब जानती है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular