Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedMP News : 15 से 31 जनवरी तक कक्षा 1 से लेकर...

MP News : 15 से 31 जनवरी तक कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक की स्कूलें बंद, सीएम शिवराज ने की घोषणा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक की सभी स्कूलों को बंद रखने की घोषणा की है। ये सभी स्कूलें 15 जनवरी से लेकर 31 जनवरी 2022 तक बंद रहेगी। सीएम ने यह फैसला प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलो को लेकर लिया है। जिसमें प्राइवेट सहित सभी सरकारी स्कूलें शामिल हैं।

MP News : 15 से 31 जनवरी तक कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक की स्कूलें बंद, सीएम शिवराज ने की घोषणा

सीएम ने मकर संक्रांति यानी कि 14 जनवरी के मौके पर एक ट्वीट किया। जिसमें लिखा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए प्रदेश की सभी स्कूलें 15 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक बंद रहेंगी। इस दौरान सभी प्रकार के मेले फिर चाहे वह वाणिज्यिक हो या फिर धार्मिक सभी पर प्रतिबंध रहेगा। आगे सीएम ने साफ किया कि इस दौरान राजनीति रैली, जुलूस, सामाजिक रैली सभा सहित सभी तरह के कार्यक्रम प्रतिबंधित रहेंगे।

सीएम ने आगे कहा कि प्रदेश में आगामी 20 जनवरी से प्री परीक्षाएं होनी थी। जो अब टेक होम परीक्षा यानी कि घर से छात्र पेपर साल्व कर सकेंगे।

बता दें कि प्रदेश में कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है। जिसके चलते सरकार सभी एहतियात बरतने की अपील लोगों से कर रही थी। सरकारी दफ्तर पहले से ही 31 मार्च तक सप्ताह सिर्फ 5 दिन लग रहे हैं। माना जा रहा है कि कोरोना के मामलों में अगर कमी नहीं होती है तो आगे और सख्ती की जा सकती है।

Also Read- हीरोइन बनने से पहले चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में काम कर चुकी है यह अभिनेत्री, लिस्ट में उर्मिला मातोंडकर से लेकर आलिया भट्ट, तब्बू हैं शामिल

Also Read- Akshay Kumar Upcoming Movies : साल 2022 में इन फिल्मों में बिजी रहेंगे अक्षय कुमार, स्टार के पास हैं ये बड़ी फिल्में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular