MP News : खेत में भाई के साथ चारा काटने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

MP News : खेत में भाई के साथ चारा काटने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

MP News : भाई के साथ खेत में चारा काटने गई एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। किशोरी के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। पीड़िता किशोरी अपने भाई के साथ खेत में चारा काटने गई थी। जहां भाई को प्यास लगने के कारण वह पानी पीने चला गया। इस बीच पड़ोसी युवक की नियत फिसल गई और उसने खेत में ही किशेारी के साथ रेप कर दिया। रोते-बिलखते हुए किशोरी घर पहुंची।

उसने खुद के साथ हुई ज्यादती की बात परिजनों को बताई। किशोरी के साथ हुई ज्यादती की कहानी सुन परिजन हतप्रभ रह गए। वह बिना देर किए थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल चेकअप के लिए उसे अस्पताल भेजा। एमएलसी में रेप की पुष्टि होने के उपरांत पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला कायम करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जदगीश सिंह ठाकुर ने बताया कि 26 अक्टूबर को साढ़े 17 वर्षीय किशोरी खेत में घास काटने गई हुई थी। इस दरम्यान उसका भाई पानी पीने के लिए चला गया। तभी मौका पाकर आरोपी रावेन्द्र कुशवाहा 25 वर्ष ने आरोपी के साथ ज्यादती की। पीड़िता के परिजन 27 अक्टूबर को नईगढ़ी थाने पहुंे। जहां पीड़िता के बयान उपरांत मामला कायम किया गया।

दूसरी तरह आरोपी दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। जिसे पकड़ने के लिए साइबर सेल की मदद ली गई। लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा था। परिजनों पर लगातार दवाब व कड़ी मेहनत के बाद 28 अक्टूबर की शाम आरेापी को थाने लाया गया। फिलहाल घटना के संबंध में आरोपी युवक के बयान लिए जा रहे हैं। 29 अक्टूबर को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Also Read- Rewa RTO News : बगैर परमिट सड़कों पर दौड़ बसों पर परिवहन विभाग ने कसा शिकंजा, 13 बसों के काटे चालान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *