Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeMadhya PradeshMP News : चलती ट्रेन से मां ने पहले बच्चों को फेंका,...

MP News : चलती ट्रेन से मां ने पहले बच्चों को फेंका, फिर खुद कूद गई, वजह जान रह जाएंगे दंग

MP News : सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक मां चलती ट्रेन से पहले अपने बच्चों को फेंकती है, फिर खुद कूद जाती हैं। इस महिला ने ऐसा क्यों किया जब पूरा मामला जानेंगे तो आप दंग रह जांएगे।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो उज्जैन रेलवे स्टेशन का है। जहां शनिवार को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। यहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को चलती ट्रेन से फेंक दिया इसके बाद खुद भी ट्रेन से कूद गई महिला को वहां तैनात कांस्टेबल ने ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया तीनो सुरक्षित है दरअसल महिला जल्दबाजी में दूसरी ट्रेन में चढ़ गई थी जैसे ही उसे इस बात का अहसास हुआ तो उसने बच्चों समिति खुद की जान भी दांव पर लगा दी पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

चलती ट्रेन से मां ने पहले बच्चों को फेंका, फिर खुद कूद गई, वजह जान रह जाएंगे दंग

यह घटना शनिवार सुबह उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 की है यहां एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर स्टेशन पहुंचा था उन्हें सीहोर जाना था वह प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंच गए जबकि उनकी ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर आनी थी पति टिकट लेने चला गया इतने में जयपुर नागपुर एक्सप्रेस आ गई पत्नी जल्दी मैं बच्चों समेत ट्रेन में चढ़ गई और ट्रेन चल दी महिला को अंदर पता चला कि वहां गलत ट्रेन में सवार हो गई है और घबराते महिला ने अपने 4 साल और 6 साल के बेटे को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया इसके बाद खुद भी कूद गई वहां मौजूद जीआरपी कांस्टेबल महेश कुशवाह ने जब महिला को ऐसा करते हुए देखा तो उसने महिला को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया व उसी के साथ उसके दोनों बच्चों को भी बचाया। जीआरपी ने कांस्टेबल महेश कुशवाहा को इनाम देने की घोषणा की गई है।

Also Read- Facebook हर महीने दे रहा लाखों रूपए कमाने का मौका, जाने पूरा तरीका

Also Read- LIC ने पेश की New Policy, 1050 निवेश पर 19 लाख का तगड़ा रिटर्न

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular