hindinews11.com

MP News : पहली को छोड़ दूसरी शादी करने जा रहा था पति, मण्डप पर पुलिस लेकर पहुंच गई पत्नी

MP News : सीधी जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा पहली शादी की बात छिपाकर दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी करने जा रहे पुलिस कर्मी का अरमान शादी के मंडप में पहली पत्नी के पहुंच जाने से अधूरा ही रह गया। पुलिस के साथ पहली पत्नी के पहुंचते ही पुलिस कर्मी और उसके परिजन बीच शादी से ही फरार हो गए। पहली पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर मामले की जांच कर रही है।

21 जून को सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत सिद्धू पैलेस में जिला न्यायालय में अपनी सेवा दे रहे पुलिसकर्मी दीपेश सिंह वैश्य की शादी खड्डी चौकी अंतर्गत धनहा गांव की रहने वाली ज्योत्सना बघेल के साथ हो रही थी। जहां पर देर शाम अचानक सिद्धू पैलेस में जमोड़ी थाने की पुलिस और एक युवती की एंट्री होती है। इसी दरमियान दूल्हा तथा उसके परिजन फरार हो जाते हैं। बताया गया कि पुलिस लेकर पहुंची युवती कोई और नहीं बल्कि आरोपी पुलिसकर्मी की पहली पत्नी है। आरोपी के द्वारा पहली पत्नी के रहते हुए भी लड़की पक्ष को गुमराह करते हुए सिद्धू पैलेस में दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। इस मामले में पहली पत्नी की शिकायत पर वरिष्ट अधिकारियों ने जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

उज्जैन में आरोपी पुलिसकर्मी दीपेश सिंह वैश्य पदस्थ था उसी दौरान इंदौर निवासी अंजली सिंह से उसकी जान पहचान हुई थी। दोनों बात करने लगे और वर्ष 2020 में इंदौर में दोनो ने कोर्ट मैरिज कर ली और साथ में रहने लगे थे। इसी दौरान दीपेश सिंह वैश्य का ट्रांसफर सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना में हो गया था। युवती का आरोप है की इसके बाद भी वो आता जाता रहता था और मुझे सीधी बुलाता तो था पर यह बोलता था कि सरकारी कमरा है इसलिए यहां महिला नहीं रुक सकती है और होटल में ले जाकर रुकता था।

महिला का ये भी आरोप है कि पुलिसकर्मी के द्वारा सीधी में पदस्थ होने के बाद सीधी जिले के खड्डी चौकी अंतर्गत एक लड़की से फोन पर घंटो घंटो बातें किया करता था। इसी बात को लेकर हम दोनों में विवाद उत्पन्न हो गया इसके बाद मैं इंदौर चली गई। दीपेश की पहली पत्नी को जब अचानक जानकारी मिली की उसका पति अपना नाम बदल कर सत्येंद्र कर लिया है और सीधी जिले की रहने वाली ज्योत्सना नामक लड़की से सिद्धू पैलेस में शादी करने जा रहा है। जिसके बाद वो पुलिस को लेकर विवाह स्थल पर पहुंची तो उसे देखते ही दीपेश और उसके परिजन फरार हो गए। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Also Read- स्मार्टफोन की कीमत में यहां मिल रही 4 माह पुरानी Hero Splendor Plus Bike, फटाफट देखें

Also Read- Old Coin : घर में रखा धूल खा रहा 1885 का यह सिक्का बनाएगा करोड़ों का मालिक, जाने बेंचने का सही तरीका

Leave a Comment