hindinews11.com

MP News : अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस पर हमला, 6 गंभीर रूप से घायल

MP News : सिंगरौली। जिले के विंध्य नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुर में अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस पर अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया था। जिससे 6 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले में मिली ताजा जानकारी की माने तो जब पुलिसकर्मी एनसीएल की जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने पहुंचे तो अतिक्रमणकारियों ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया था। जिसमें जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र भदोरिया समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पुलिस बल अतिक्रमण हटाने सिंगरौली जिले के जयंत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक -20 में पहुंची थी। जहां उस वक्त अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया जब पुलिस बल के साथ जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र भदोरिया और एनसीएल प्रबंधन नार्दन कोलफील्ड लिमिटेड की जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने के लिए पहुंचे। जैसे ही अवैध निर्माण को गिराने का काम शुरू हुआ स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते पुलिस पर पथराव शुरू करना शुरू कर दिया। इस पथराव में जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह भदोरिया सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। घायल चौकी प्रभारी और एनसीएल सुरक्षा गार्ड को जिला अस्पताल लाया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा है।

एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है। सभी पर मामला दर्ज किया जाएगा। हमलावरों में से 3 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। अन्य लोग अभी फरार है। जिनकी तलाश पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस पर हमला करने वाले लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- MP News : सरपंच का प्रमाण पत्र देने नायब तहसीलदार मांगी रिश्वत, हुआ ट्रेप

Also Read- MP News : शिवराज सिंह को ठण्डी चाय परोसना एक अधिकारी को पड़ा महंगा, कारण बताओ नोटिस जारी, कांग्रेस ने ली चुटकी

Leave a Comment