hindinews11.com

MP News : बीवी के मायके जाते ही पति ने रचा ली दूसरी शादी, अब हो गया फरार

MP News : भोपाल। प्रदेश के इंदौर क्षेत्र के एक जिले से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने सबको हैरत में डाल दिया हैं। दरअसल एक पत्नी कुछ दिनों के लिए मायके क्या चली गई पति इधर दूसरी लड़की से शादी रचाकर फरार हो गया है।
यह पूरा मामला छोटा बांगड़दा क्षेत्र का है। जहां पीड़ित महिला बबीता परमार ने पति राजेश परमार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया से मिली दूसरी शादी की जानकारी

पीड़िता के मुताबिक पति की दूसरी शादी की जानकारी उसे सोशल मीडिया मिली थी। जब पीड़िता बबीता ने अपने ससुर कनीराम को फोन लगाया तो ससुर ने भी पति का साथ देते हुए चुप रहने की धमकी दी। उसके बाद से पति भी लगातार फोन करके धमकी दे रहा है। पुलिस दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उन दोनों की शादी 6 साल पहले हुई थी और 15 दिन पहले ही बबीता ने एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद राजेश उसे देखने तक नहीं आया है।

नाबालिग बच्ची का पिता है आरोपी

आरोपी पति एक नाबालिग बच्ची का पिता भी है, राजेश परमार ने पत्नी के मायके जाने के बाद मुस्लिम युवती से भागकर शादी की है। राजेश परमार और बबीता की शादी 6 साल पहले ही हुई थी और दोनों के 15 दिन पहले ही संतान हुई है। बच्चा होने के बाद आरोपी ने पत्नी की डिलीवरी के बाद पहली पत्नी को मायके भेज दिया था। पति की दूसरी शादी की जानकारी पत्नी को सोशल मीडिया से मिली थी। जानकारी मिलने के बाग पीड़िता पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पति की तलाश कर रही है।

पुलिस कर रही तलाश

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेश परमार की तलास जारी है। आरोपी के पिता से भी पूछताछ की है। पिता ने कहा कि 15 दिन पहले खजराना इलाके की रहने वाली आयशा खान के साथ भाग गया जहां दोनों ने शादी भी कर ली है। पीड़िता बबीता ने आरोप लगाया है कि परिवार के लोग पति की लोकेशन जानते हैं कि वह कहां रह रहा है। थाने में शिकायत के बाद से ससुराल वाले लगातार धमका रहे हैं। आरोपी राजेश भी पीड़िता को फोन कर धमका रहा है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल की बात कह रही है।

Also Read- Nishadraj Boat Subsidy Yojana : योगी सरकार नाव खरीदने दे रही पैसा, जाने कितना और कैसे मिलेगा लाभ

Also Read- Bear Drink : बीयर पीने वालों की बढ़ी मुश्किलें, बोलत को लेकर कंपनी ने किया खास ऐलान

Leave a Comment