hindinews11.com

MP News : 2 साल के मृत भाई को गोंद में लेकर एम्बुलेंस के इंतजार में बैठा रहा 8 वर्षीय मासूम, लोग खींचते रहे तस्वीर

MP News : प्रदेश के मुरैना जिले से एक ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज उठेगा। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नेहरू पार्क के पास का है। जहां सड़क किनारे 2 साल के भाई का शव लेकर गोद में बैठा मासूम अपने पिता का इंतजार कर रहा था, कि कब उसका पिता एंबुलेंस लेकर आए और वह अपने मासूम भाई के शव को लेकर घर पहुंचे।

बता दें कि 8 साल का मासूम अपनी गोद में 2 साल के भाई का शव लिए नेहरू पार्क के पास सड़क किनारे बैठा था। उधर मृतक का गरीब पिता अपने बच्चे के शव को घर ले जाने के लिए सस्ती रेट में वाहन तलाश रहा था। जिसने भी यह दृश्य देखा उसकी आंखों में आंसू भर आए। खबरों की माने तो जिला अस्पताल से शव ले जाने के लिए कोई भी वाहन की व्यवस्था नहीं गई थी। लेकिन जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो तुरंत एंबुलेंस मौके पर पुलिस लेकर पहुंच गई।
बताते चले कि अंबाह निवासी बड़फरा पूजा राम जाटव को 2 साल के बेटे राजा को एंबुलेंस के जरिए अंबाह अस्पताल से रेफर कराकर जिला अस्पताल में लाया गया। जहां एनीमिया और पेट में पानी भरने की बीमारी से ग्रसित राजा ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

अम्बाह के अस्पताल से राजा को जो एंबुलेंस लेकर आई वह तत्काल लौट गई। राजा की मौत के बाद उसके गरीब पिता पूजा राम ने अस्पताल के डाक्टर व स्टाफ से शव को ले जाने के लिए वाहन की बात कही। तो यह कहकर मना कर दिया कि शव को ले जाने के लिए अस्पताल में कोई वाहन नहीं है। बाहर से भाड़े की गाड़ी कर लो। अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस के किसी संचालक ने डेढ़ हजार तो किसी ने 2000 भाड़े की रकम मांगी। इसलिए वह अपने बेटे राजा को शव को लेकर अस्पताल के बाहर आ गया और अपने भाई के शव को गोद में लेकर बैठा रहा और अपने पिता का इंतजार कर रहा था।

तभी सूचना मिलते ही मौके पर मीडिया कर्मी पहुंचे। मीडिया कर्मियों की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। जिला अस्पताल के सरकारी वाहन से अंबाह के लिए शव को भेजा गया। इस पूरे मामले में आरएमओ सुरेंद्र सिंह गुर्जर का कहना है कि सूचना मिलते ही तुरंत बच्चे के शव के लिए जिला अस्पताल से निशुल्क एंबुलेंस की सुविधा करा दी गई। उसके शव को अंबाह के लिए भेज दिया गया है। साथ ही जिला अस्पताल में सूचना कर दी गई है कि किसी भी गरीब व्यक्ति के शव को ले जाने के लिए निशुल्क एंबुलेंस की व्यवस्था की जाए।

Also Read- Multibagger Stock : 9 माह में 5 रूपए से 965 रूपए पार पहुंचा इस कंपनी का शेयर, इन निवेशकों को बनाया करोड़पति

Also Read- Kiara Advani से मिलने फैंस ने की कड़ी मेहनत, बुरी तरह से डर गई थी एक्ट्रेस

Leave a Comment