Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedMP news : मप्र में दिग्गी वाला शासन लौट आया है: स्मृति

MP news : मप्र में दिग्गी वाला शासन लौट आया है: स्मृति

भोपाल। गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा को सम्बोधित करने बीना पहुंची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मप्र में अब दिग्गी वाला शासन आ गया है। यहां अब बिजली का कोई ठिकाना नहीं है। मप्र में अब बिजली के बुरे हाल हो गए हैं। जब तक हमारी सरकार थी तो हमने भरपूर बिजली दी है। लेकिन अब कमलनाथ सरकार है। अब फैसला आपको करना है कि बिजली गुल करने वाली सरकार चाहिए या बिजली देने वाली सरकार चाहिए। 
बताते चले कि मप्र में बिजली समस्या कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है। हाल ही में  छिंदवाड़ा सीट में हुए चुनाव में वोट डालने पहुंचे मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ के वोटिंग के दौरान ही बिजली गुल हो गई थी। जिस पर बिजली गुल होने की खबर काफी चर्चा में रही है। तो वहीं एक बार फिर बीना में सभा को सम्बोधित करने पहुंची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी बिजली की समस्या का सामना करना पड़ा। वह मंच से उद्बोधन दे रही रही थी कि तभी लाइट गुल हो गई। जिस पर उन्होंने अपना गला फाड़-फाड़ कर भाषण पूरा किया और बिजली गुल को लेकर जमकर प्रदेश की सरकार पर हमला बोला। 

कांग्रेस सरकार ने बंद कर दी कन्यादान योजना

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभा सम्बोधन के दौरान कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हमारी सरकार ने गरीब कन्याओं के विवाह के लिए मुख्यमंत्री कन्यादान योजना चलाई थी, लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही यह योजना बंद हो गई। बताते चले कि बीना सीट पर लोकसभा का चुनाव मप्र के तीसरे चरण यानी कि 12 अप्रैल को किया जाना है। यहां भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर सिंह है जबकि कांग्रेस प्रत्याशी प्रभु सिंह ठाकुर है। स्मृति ईरानी की सभा के बाद राहुल गांधी की भी यहां रैली है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular