Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedMP Loksabha Elecation 2019 : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 3...

MP Loksabha Elecation 2019 : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 3 मई को रीवा में, करेंगे चुनावी सभा सम्बोधित

रीवा। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रीवा संसदीय सीट के कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी राज के लिए चुनावी सभा को स्थानीय एसएएफ मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के दौरान उनके साथ प्रदेश मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मौजूद रहेंगे। कांग्रेस पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार कल 11 बजे राहुल गांधी चोरहटा स्थित हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। जहां उनका स्वागत करने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया, मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे। इसके बाद हवाई पट्टी से बाई रोड सभा स्थल के लिए पहुंचेंगे। 
rahul_gandhi_3_May_rewa

सीएम का आगमन

मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार की सुबह 10.30 बजे हवाई पट्टी पहुंचेंगे जहां वह आधे घंटे रुक कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत करेंगे। स्वागत के बाद वह साथ ही सभा स्थल के लिए रवाना होंगे।

सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने लिया जायजा

सभा के एक दिन पहले ही एसपीजी के जवानों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पहले से ही पूरे सभा स्थल का न केवल निरीक्षण किया बल्कि कार्यक्रम में इस्तेमाल होने वाली बुलेट प्रूफ कार एवं जैमर युक्त एसपीजी कार को ही सभा स्थल का भ्रमण कराया। इस दौरान स्थानीय जिला प्रशासन की ओर से पुलिस बल के जवान व अधिकारी रिहर्सल करते नजर आए।

सुरक्षा व्यवस्था पर एक नजर

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन गंभीर है। इसके लिए पहले से ही रीवा आईजी चंचल शेखर ने सुरक्षा-व्यवस्था की कमान संभाल रखी है। सुरक्षा-व्यवस्था के लिए एक डीआईजी, 4 एसपी, 6 एडिशनल एसपी, 12 डीएसपी, 26 सीआई, 48 एसआई, 600 पुलिस के जवान सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए। बताते चले कि 4 मई को जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर से गोविंदगढ़ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी सभा होनी है।

रात में भी विशेष व्यवस्था

चुनावी सभा के एक दिन पहले रात में भी सुरक्षा कर्मी कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था संभाले रहेंगे। इतना ही नहीं पूरे कैंपस को तीसरी आंख सीसीटीवी से कवर किया गया है। पायलेटिंग सहित रोडमैप तैयार कर लिया गया है। शहरवासियों को यातायात की समस्या ना हो इसके लिए रोडमैप तैयार कर दो प्रमुख मार्गों को डाइवर्ट कर मुख्य मार्ग को खाली रखा गया है। जिससे वीआईपी को निकलने में कहीं समस्या ना हो।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular