hindinews11.com

MP Bus Accident : इंदौर से महाराष्ट्र जा रही यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, दर्जनों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

MP Bus Accident : इंदौर से महाराष्ट्र के लिए निकली यात्रियों से भरी बस नर्मदा पुल पर अनियंत्रित होकर जा गिरी। जिससे बस में सवार दर्जनों यात्रियों की जहां मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं दर्जन भर से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस दुर्घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय प्रशासन को लगी दलबल लेकर मौके पर पहुंचा प्रशासन राहत व बचाव कार्य में जुटा रहा।

खबरों की माने तो मुंबई- आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग में खरगोन व धार जिले की सीमा से लगे क्षेत्र में धामनोद के खलघाट के पास इंदौर से महाराष्ट्र जा रही बस अनियंत्रित होकर नर्मदा नदी जा गिरी। बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही कमिश्नर डॉ. पवन कुमार शर्मा ने धार एवं खरगोन के कलेक्टर एवं एसपी को पूरे मामले की जानकारी दी और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रखने का दिया निर्देश दिया।

MP Bus Accident : इंदौर से महाराष्ट्र जा रही यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, दर्जनों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

इस दुर्घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो नर्मदा नदी में बने पुल खलघाट में इंदौर से महाराष्ट्र जा रही थी। जैसे ही बस नर्मदा पुल पर पहुंची वह अनियंत्रित होकर नदी के गहरे पानी में जा गिरी। बस में सवार अभी तक 13 लोगों के शव बरामद को बरामद कर लिया गया है। जबकि 20 से अधिक लोगों के फंसे होने की संभावना अभी जताई जा रही है। खरगोन कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी किए हुए हैं। तो वहीं बस में सवार 15 लोगों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। बस में करीब 40 यात्री सवार होने की बात कही जा रही है।

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र राज्य परिवहन की बस ब्रिज में ओवरटेक करते हुए अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई हादसे की जानकारी लगते ही खलघाट के सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंचे इंदौर और धार से एनडीआरएफ की टीम मौके पहुंच गई है।

MP Bus Accident : इंदौर से महाराष्ट्र जा रही यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, दर्जनों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

हादसा आगरा मुंबई एबी रोड हाईवे पर हुआ है या रोड इंदौर से महाराष्ट्र को जोड़ता है घटनास्थल इंदौर से करीब 80 किलोमीटर दूर स्थित है जिस संजय सेतु पुल में बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है वह 2 जिले धार एवं खरगोन की सीमा पर बना है आधा हिस्सा खलघाट धार और आधा हिस्सा खलटका खरगोन में है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को संज्ञान में लेते हुए आला अधिकारियों को रेस्क्यू ऑपरेशन जानकारी प्राप्त कर बस में फंसे लोगों को निकालने के लिए भोपाल से मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Also Read- Train Accident : मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से उतरे, बुरी तरह हुए क्षतिग्रस्त

Also Read- sawan ka first somwar 2022 :भगवान शिव को भूल से भी नहीं अर्पित करनी चाहिए ये 5 चीजें, हो जाते हैं नाराज

Leave a Comment