hindinews11.com

रणवीर कपूर व आलिया भट्ट की शादीशुदा जिंदगी कैसे चली रही है मां नीतू कपूर ने किया खुलासा

नीतू कपूर लम्बे समय बाद जुग जुग जियो फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं। इस दरम्यान मीडिया से रूबरू होते हुए नीतू कपूर ने रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादीशुदा लाइफ के बारे में खुलासा।

नीतू कपूर जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएगी। नीतू कपूर तकरीबन 9 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी। फिल्म में नीतू कपूर के साथ अनिल कपूर, वरूण धवन व कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म के प्रमोशन के दरम्यान नीतू कपूर ने रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादीशुदा लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

रणवीर कपूर व आलिया भट्ट की शादीशुदा जिंदगी कैसे चली रही है मां नीतू कपूर ने किया खुलासा

दरअसल सोशल मीडिया में दोनों ही सितारों के फैंस लम्बे समय से यह जानना चाहते थे कि इनकी शादीशुदा लाइफ कैसे चल रही है। ऐसे में जब नीतू कपूर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से रूबरू हुई तो एक बार फिर उनका कुछ इसी तरह के सवाल से सामना हुआ। जिस पर मां नीतू कपूर ने खुलकर बात की।

नीतू कपूर ने कहा कि आलिया भट्ट से रणवीर की शादी होने के बाद उनके परिवार की जिंदगी बदल गई। आलिया ने रणवीर को बहुत ज्यादा प्यार व सकारात्मकता दी है। दोनों ही साथ में बहुत प्यारे लगते हैं। आलिया की रणवीर की लाइफ में आने के बाद जो बदलाव आया है उसे मैं रणवीर में महसूस करती हूं। आलिया मेरे घर की बहू बनी इससे मैं बेहद खुश हूं। मैं किस्मत वाली हूं कि आलिया मेरे घर में बहू बनकर आई। उसके आने से मेरे परिवार की जिंदगी बदल गई हैं। आलिया को लेकर मैं क्या कहूं मेरे पास शब्द नहीं है।

टेंशन मुक्त हुई नीतू

नीतू कहती है कि रणवीर कपूर की आलिया से शादी होने के बाद वह टेंशन मुक्त हो गई हैं। क्योंकि रणवीर की शादी कब होगी, शादी नहीं हुई। कुछ इस तरह के सवाल होने अब बंद हो गए हैं। बताते चले कि रणवीर एवं आलिया की शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था। इस दरम्यान कयासों का दौर चल रहा था। खबरें भी उड़ती हुई आ रही थी, लेकिन जब दोनों के शादी के बंधन में बंध गए तो सभी तरह की अटकलों का दौर थम गया है।

Also Read- Indian Money : पलक झपकते ही करोड़ों रूपए का मालिक बना देगा यह ब्रिटिशकालीन सिक्का, कीमत सुन चकरा जाएगा दिमाग

Also Read- सिल्वर कलर के फ्रंट ओपेन क्रॉप टॉप में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, यूजर्स ने लिखा बड़ी क्यूट है…

Leave a Comment