Aryan Khan को मां गौरी ने देखी रखी है खुली छूट, बोली शादी से जितनी चाहे उतनी लड़की को…

Aryan Khan को मां गौरी ने देखी रखी है खुली छूट, बोली शादी से जितनी चाहे उतनी लड़की को…

Mother Gauri has seen Aryan Khan openly, bidding to marry as many girls as she wants…

Aryan Khan Dating Tips : कॉफी विद करण चैट शो के 7वें सीजन के 12वें एपिसोड पर गौरी खान, भावना पाण्डेय एवं महीप कपूर बतौर मेहमान पहुंची थी। जहां गौरी ने बेटे आर्यन को लेकर खुलकर बात की थी।

Aryan Khan Dating Tips : बॉलीवुड के महशूर निर्माता निर्देशक करण जौहर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह अब तक सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। कई नए कलाकारों का डेब्यू करा चुके हैं। फिल्मों के अलासा करण सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते है। जहां वह अपनी एक्टिविटी से जुड़ी बातें शेयर करते रहे हैं। निजी जीवन के अलावा करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं।

Aryan Khan को मां गौरी ने देखी रखी है खुली छूट, बोली शादी से जितनी चाहे उतनी लड़की को…

करण के इस शो में बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स पहुंचते है। जिनसे करण ढेर सारी गॉसिप करते हैं। कॉफी विद करण चैट शो के 7वें सीजन के 12वें एपिसोड पर शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान, चंकी पाण्डेय की पत्नी भावना पाण्डेय एवं महीप कपूर बतौर मेहमान पहुंची थी। इस शो में करण जौहर ने आर्यन खान एवं अनन्या पाण्डेय के डेटिंग से जुड़े कई सवाल इनसे किए थे। जिस पर भावना पाण्डेय बेटी अनन्या पाण्डेय एवं गौरी खान बेटे आर्यन खान के डेटिंग को लेकर खुलकर बात की थी।

गौरी आर्यन को देती है यह डेटिंग टिप्स

Aryan Khan Dating Tips : कॉफी विद करण चैट शो के रैपिड फायर राउण्ड में करण ने गौरी से पूछा कि वह बेटी सुहाना खान को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेगी। जिस पर गौरी ने कहा था कि मैं बेटी से कहती हूं कि एक टाइम में तुम दो लड़कों को डेट मत करों। तो वहीं बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए वह बोली कि मैं आर्यन को कहती हूं कि जब तुम्हारी शादी नहीं होती है तो तब तक जितनी चाहे लड़कियों को डेट करो। लेकिन जैसे ही तुम्हारी शादी हो जाए इस पर फुलस्टॉप लगा दो।

Aryan Khan को मां गौरी ने देखी रखी है खुली छूट, बोली शादी से जितनी चाहे उतनी लड़की को…

अनन्या की करण ने खोली पोल

Aryan Khan : गौरी खान द्वारा बच्चों को दी जा रही डेटिंग टिप्स को सुनकर करण कहते है कि मुझे लगता है कि अनन्या ऐसा कर चुकी हैं। वह एक टाइम में दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं। करण की जुबान से यह बातें सुनकर मां भावना पाण्डेय हैरान हो जाती हैं। वह बेटी का पक्ष लेती हुई नजर आती हैं। भावना कहती है कि उसने ऐसा किया है! तब करण कहते है कि मुझे ऐसा लगता है कि वह दो लोगों के बीच कन्फ्यूज्ड थी। तब मां भावन कहती है कि मुझे लगता है कि वह दो लोगों के बारे सोच जरूर रही थी, लेकिन फिर एक से ब्रेकअप कर लिया था।

Also Read- स्कीन प्रॉब्लम से जूझ रही Samantha Ruth Prabhu इलाज के लिए अमेरिका हुई रवाना

Also Read- Raju Srivastav ने जब अपनी शानदार कॉमेडी से बॉलीवुड दिग्गज कलाकारों को हंसने पर कर दिया था मजबूर, See video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *