Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEMoney Earing Tips : व्यापार में तरक्की व धन आगमन का योग...

Money Earing Tips : व्यापार में तरक्की व धन आगमन का योग बनाता यह छोटा सा उपाय, एकसाथ दिलाता कई परेशानियों से मुक्ति

Money Earing Tips : जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है। कभी हमारा कारोबार बड़े अच्छे से चलता है, तो कई बार ऐसा दिन भी देखना पड़ता है जब व्यापार नहीं चल रहा होता है। ऐसे में जब एकाएक धन का आगमन होना बंद हो जाता है। पैसों की तंगी हो जाती है। पैसों की आवक बंद होते ही कई प्रकार की समस्याएं मनुष्य की सामने आ जाती है। लाख प्रयास के बावजूद कारोबार पटरी नहीं लौटता है। ऐसे में परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि इन समस्याओं से निजात दिलाने के लिए शास्त्रों में कई उपायों का जिक्र किया गया है। जिसकी आज हम यहां चर्चा करने जा रहे हैं। अगर आप भी कुछ इसी तरह की समस्या से परेशान हैं तो यह उपाय करके इन सब परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। इन उपायों से व्यापार में होने वाली हानि कम होती है और धीरे-धीरे धन आगमन का दौर शुरू हो जाता है। जिससे आपके दिन सामान्य होने लगते हैं।

क्या है उपाय

व्यापार में लगातार हानि हो रही है तो गुरुवार के दिन एक नारियल लें। नारियल को सवा मीटर लाल कपड़े मैं लपेटे। इसे अपने घर में रख ले ऐसा करने से व्यापार में हानि होना बंद हो जाती है। इसी तरह सवा पाव लड्डू व एक जोड़ी जनेउ लेकर भगवान विष्णु के चरणों में अर्पित करें। ऐसा करने से शुभ परिणाम की प्राप्त होने लगते है।

धन आगमन के उपाय

एकाएक पैसे आना बंद हो गए हैं, तो प्रतिदिन पूजा के दौरान प्रभु से मन ही मन समस्याएं रखें। मान्यता है कि पूजन के दौरान 7 गुरुवार भगवान विष्णु से अपनी समस्या की याचना करने से रूका हुआ धन आना लगता है। धन आगमन के कई स्त्रोत मिलते हैं। व्यापार में तरक्की होने लगती हैं।

नोट- यहां दी गई जानकारी पूरी तरह से कारगर है। इसकी पुष्टि हम नहीं करते है। इसलिए कोई भी उपाय आजमाने से पहले इसकी पुष्टि अवश्यक कर लें।

Also Read- Friday Totke For Money : शुक्रवार को यह टोटका करने से हमेशा पैसों से भरा रहता है पर्स, कभी नहीं होती धन की कमी!

Also Read- 10 Note Totka : 10 रूपए के नोट में करें यह छोटा सा उपाय, चुम्बक की तरह खींचा चला आएगा पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular