hindinews11.com

Mohena Singh ने उठाया बेटे नाम से पर्दा, बताया क्या रखा है नाम

Mohena Singh रीवा राजघराने की राजकुमारी व उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। बीते दिनों मोहिना ने एक बेटे को जन्म दिया। फिलहाल मोहिना इन दिनों चाइल्डहुड लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं। हाल ही में मोहिना ने अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पहले बेटे का नाम क्या रखा हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर मोहिना सिंह ने अपने बेटे का नाम क्या रखा है।

बता दें कि रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह (Mohena Singh) की शादी 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखण्ड के कैबिनेट मिनिस्टर व अध्यात्मिक गुरू सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत संग हुई थी। शादी के तकरीबन 3 साल बाद 15 अप्रैल 2022 को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। जिसकी जानकारी मोहिना ने सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक की। अब मोहिना सिंह अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया है।

Mohena Singh ने उठाया बेटे नाम से पर्दा, बताया क्या रखा है नाम

मोहिन सिंह (Mohena Singh) ने अपने बेटे के नाम का खुलासा एक अलग अंदाज में किया है। मोहिना ने गुब्बारों की एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा वेलकम आयांश। जिससे साफ है कि मोहिना ने अपने बेटे का नाम आयांश रावत रखा है।

Aslo Read- LIC की इस पॉलिसी में डेली करें 76 रूपए का निवेश, मेच्योरिटी पर मिलेगी 10 लाख से ज्यादा की रकम

बताते चले कि मोहिना (Mohena Singh) ने 6 जून 2022 को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे के साथ पहली हवाई यात्रा का एक प्यारा सा वीडियो साझा किया था। वीडियो की शुरुआत में मोहिना और बेबी की एक तस्वीर में नजर आती है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का चेहरा छिपा रखा है। दूसरे फ्रेम में, मोहिना फ्लाइट के अंदर अपने सोते हुए बच्चे को गोद में लिए हुए दिख रही है। इस दौरान मोहित के साथ पति सुयश रावत भी साथ दिखे।

वीडियो में मोहिना (Mohena Singh) ने अपने बेटे आयांश के साथ अपनी पूरी यात्रा के अनुभव को भी लिखा है। उन्होंने लिखा, यह हमारे बच्चे की पहली यात्रा, पहली उड़ान, पहली यात्रा का अनुभव था। हम उत्साहित थे, लेकिन थोड़ा घबराए हुए थे कि यह कैसे होगा। लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे ठीक से समझ लिया। हमारा बच्चा भी बहुत अच्छा ट्रैवल पार्टनर था। मुझे लगता है कि उसने अपनी पहली यात्रा पर अच्छा किया। यात्रा के बाद हमारे बेबी का शानदार और गर्मजोशी से स्वागत हुआ। आखिर में मोहिना लिखती है कि ओह हां, वीडियो के अंत में एक सरप्राइज है। यदि आपको पता चल गया हो तो बताएं…।

Also Read- Ravenna Tandon 47 साल की उम्र में भी दिखती है बला की खूबसूरत, जान्वही, आलिया भी इनके आगे है फीकी

Also Read- Priyanka Chopra ने लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, आप भी देखें देसी गर्ल की यह तस्वीर

Leave a Comment