Mobile Phone : स्क्रीन रहेगी ऑफ वीडियो होता रहेगा रिकार्ड, जाने कैमरे से जुड़ी यह लेटेस्ट तकनीक

Mobile Phone : स्क्रीन रहेगी ऑफ वीडियो होता रहेगा रिकार्ड, जाने कैमरे से जुड़ी यह लेटेस्ट तकनीक

Mobile Phone : यदि आप गुपचुप तरीके से वीडियो रिकार्ड करने की तकनीक से अभी तक अंजान हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से यह काम बड़ी आसानी से किया जा सकता है और खास बात यह है कि आपके फोन की स्क्रीन ऑफ रहेगी और फोन में आपका वीडियो रिकार्ड होता रहेगा। जिससे आपको कोई पकड़ भी नहीं पाएगा। वैसे आपको बताते चले कि बिना परमीशन के किसी व्यक्ति का वीडियो बनाना अपराध की श्रेणी में आता है। ऐसे में इस तकनीक का गलत उपयोग करने से बचे।

Mobile Phone

बेस्ट है सीक्रेट रिकार्डिंग ऐप

रिपोर्ट की माने तो यह सीक्रेट वीडियो रिकार्डिंग ऐप सबसे बेस्ट है। जो प्ले स्टोर में मौजूद है। जहां इसे अच्छी रेटिंग यानी कि 4.5 मिली है। जो बेस्ट रेटिंग मानी जाती है। इस रेटिंग से आप सहज ही अंदाजा लगा सकते है कि यह सीक्रेट वीडियो रिकार्डिंग ऐप कितना पॉपुलर है। बता दें कि इस ऐप को हजारों लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इस सीक्रेट वीडियो रिकार्डिंग ऐप के बारे में।

Mobile Phone : स्क्रीन रहेगी ऑफ वीडियो होता रहेगा रिकार्ड, जाने कैमरे से जुड़ी यह लेटेस्ट तकनीक

Mobile Phone

कौन सा है ऐप

रिपोर्ट की माने तो सीक्रेट वीडियो रिकार्डिंग करने वाले ऐप नाम Super Screen Recorder–REC Video Record, Screenshot है। जिसे हैप्पी बीस एंड स्क्रीन वॉयस रिकॉडर एंड वीडियो म्यूजिक एडीटर ने पेश किया है। जिसकी मदद से उच्च क्वालिटी व ऑडियों युक्त वीडियो शूट किया जा सकता है। इस ऐप में खास बात यह है कि आपके फोन की स्क्रीन ऑफर रहेगी बावजूद इसके आपका वीडियो अच्छी क्वालिटी में रिकार्ड होता रहेगा।

Mobile Phone

ऐप में यह रहेगी परेशानी

हालांकि इस सीक्रेट वीडियो कैप्चर ऐप का इस्तेमाल करते समय आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जैसे एड प्रमुख रूप से शामिल है। जब आप इसमें करेंगे तो आपको इस ऐप पर कुछ फुल साइज के विज्ञापन के आते हैं जो आपकी एकाग्रता को थोड़ा सा भंग कर सकते हैं।

Mobile Phone

स्क्रीन ऑफ होती रहेगी रिकार्डिंग

जब हम अपने मोबाइल फोन से सीधे रूप से वीडियो रिकार्ड करते हैं तब स्क्रीन ऑन रहती है। जिससे हर कोई सहज ही देख सकता हैं और आपको पकड़ सकता है। लेकिन इस हिडन स्पाई कैमरे की मदद से आप अपना काम आसानी से कर सकते हैं।

Mobile Phone

स्क्रीन बैकग्राउण्ड रिकार्ड

इस ऐप की मदद से आप अपने फोन की बैकग्राउण्ड स्क्रीन को भी रिकार्ड कर सकते हैं। यह वीडियो रिकार्ड करने के साथ ही स्क्रीन रिकार्डिंग की भी सुविधा उपलब्ध करवाता है। ऐसे में यदि ऐप कई तरह की तकनीकी सुविधा यूजर्स को देता है।

Also Read- Rajiv Gandhi Birth Anniversary : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मझियार द्वारा भारत रत्न राजीव गांधी की मनाई जयंती

Also Read- Sonam Kapoor बनी मां, बेटे को दिया जन्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.