hindinews11.com

Mithilesh Chaturvedi Passes Away : दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का निधन, गदर, कोई मिल गया जैसी कई फिल्मों किया अभिनय

बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है। मिथलेश कई टीवी सीरियल के अलावा गदर एवं कोई मिल गया जैसी फिल्मों में अभिनय किए थे।

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का बीते दिनों निधन हो गया है। वह दिल की बीमारी से पीड़ित थे। बीते दिनों उन्हें सीने में दर्द उठा था। जिसके बाद उन्हें लखनउ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने देर रात आखिरी सांसे ली।

Mithilesh Chaturvedi Passes Away : दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का निधन, गदर, कोई मिल गया जैसी कई फिल्मों किया अभिनय

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेता मिथिलेश (Mithilesh Chaturvedi) दिल की बीमारी से लम्बे समय से पीड़ित थे। जिस वजह से उन्होंने काम से दूरी बना ली थी और अपने होम टाउन में ही रह रहे थे। लेकिन बीते दिनों अचानक उनके सिने में दर्द उठा। जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल में देर रात उनकी मृत्यु हो गई।

अभिनेता मिथिलेश (Mithilesh Chaturvedi) एक बेहतरीन अभिनेता था। उन्होंने दर्जनों टीवी सीरियल के साथ ही कई फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आए थे। बात करें फिल्मो की तो मिथिलेश कोई मिल गया, सनी देओल के साथ फिल्म गदर, सत्या, बंटी और बबली जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया।

सिने जगत में शोक

मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) ने अपने अभिनय करियर में बॉलीवुड के लगभग तमाम छोटे-बड़े स्टारों के साथ काम किया। जैसे ही उनके निधन की खबर सिने जगत में पहुंची, सभी हतप्रभ रह गए। सभी ने मिथिलेश के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया और अभिनेता के निधन पर चिंता व्यक्त की।

Also Read- Mallika Sherawat ने बयां किया बॉलीवुड का गंदा राज, कहा-हीरो यदि 3 बजे रात कॉल करता है तो…

Also Read- Shehnaaz Gill से शादी करने के लिए लड़के में होने चाहिए ये गुण, वरना वह छोड़कर जाएंगी भाग!

Leave a Comment