hindinews11.com

MITHILESH CHATURVEDI DIED सरकारी नौकरी छोड़ किया सपनों का पीछा

MITHILESH CHATURVEDI DIED : फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, ‘सत्या’, ‘अशोका’, ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया। 25 साल सरकारी नौकरी करने के बाद फॉलो किया अपना पैशन।

MITHILESH CHATURVEDI DIED सरकारी नौकरी छोड़ किया सपनों का पीछा

MITHILESH CHATURVEDI DIED: बॉलीवुड से एक बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। मशहूर फिल्म अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। वह अब हम सब के बीच नहीं हैं।, बताया दें कि 68 साल के मिथिलेश चतुर्वेदी ने 4 अगस्त की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में आखिरी सांसे ली। मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन का कारण कार्डियक अरेस्ट था।

दामाद ने पोस्ट शेयर कर किया याद

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की। आशीष चुतर्वेदी ने मिथिलेश की फोटो शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा कि “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

पैशन के लिए छोड़ी सरकारी नौकरी

लखनऊ के रहने वाले मिथिलेश काफी सरल स्वभाव के इंसान थे। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत काफी देर से की थी। मुंबई आने से पहले उन्होंने 25 साल सरकारी नौकरी की थी। नौकरी के साथ-साथ वे एक थिएटर आर्टिस्ट के रुप में भी काम किया।

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू मे मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने फिल्मी करियर और जिंदगी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि ‘मैं नाटक करता था। नाटक करते-करते मैंने पूरा भारत घूमा। फिर मैंने सोचा नदी घूम ली है, अब समंदर में छलांग लगा लेनी चाहिए। तो मैं मुंबई आ गया। मुंबई आकर काम मिलना मुश्किल था लेकिन मैं ऊपर वाले का नाम लेकर कोशिश करता रहा और उसने मेरी सुन ली.’

Also Read- Kishore Kumar : लाखो कमाने के बाद भी नहीं चुका पाये कैंटीन वाले का उधार

Leave a Comment