hindinews11.com

इस टॉक शो में एकसाथ नजर आएगी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय व मिर्स यूनिवर्स सुष्मिता सेन, मजेदार होगा शो

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) व सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एकसाथ करण जौहर का फेमस टॉक शो काफी विद करण में नजर आएगी। ऐसे में जब दो दिग्गज अदाकरा एकसाथ होगी तो बेहद मजेदार होगा।

करण जौहर का टॉक शो काफी विद करण सबसे सफल शो में से एक हैं। जिसमें अब तक बॉलीवुड के कई सितारे शिकरत कर चुके हैं। अब शो का 7वां सीजन आने वाला है। ऐसे में खबर है कि मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) व मिस यूनिर्वस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एकसाथ नजर आएंगी। ऐसे में जब दोनों दिग्गज अभिनेत्री साथ होगी तो जाहिर सी बात है कि यह शो और भी मजेदार होगा।

बताते चले कि करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद में अब तक कई सितारे नजर आ चुके हैं। जहां इन सितारों से करण जौहर ऐसे-ऐसे सवाल पूछते है कि देखते ही देखते सेलेब्स सुर्खियों में छा जाते है। अब एक बार फिर से इस शो को लेकर चर्चा जोरों पर है। खबर तो यहां तक है कि शो में साउथ की दिग्गज अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु भी बतौर मेहमान नजर आएंगी। ऐसे में करण उनसे क्या-क्या सवाल पूछते हैं यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

बताते चले कि समांथा रूथ प्रभु बीते साल जमकर सुर्खियों में रही थी। एक्ट्रेस की तलाक की खबरें ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ऐसे में यह माना जा रहा है कि करण जौहर उनके निजी जिंदगी से जुड़े भी सवाल कर सकते हैं। बहरहाल शो के प्रसारण के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि करण जौहर के शो में कौन-कौन सी दिग्गज अभिनेत्रियां नजर आएंगी। फिलहाल कॉफी विद करण टॉक को लेकर एक जर्बदस्त बज बना हुआ हैं। शो प्रेमियों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ी हुई हैं।

Also Read- स्मार्टफोन की कीमत में यहां मिल रही 4 माह पुरानी Hero Splendor Plus Bike, फटाफट देखें

Also Read- आजकल की बहुंए पूछती कहां है… आलिया के हॉलीवुड डेब्यू पर नीतू कपूर का छलका दर्द

Leave a Comment