Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeRewaMauganj News : लड़की ने शादी से किया इंकार, तो थाने का...

Mauganj News : लड़की ने शादी से किया इंकार, तो थाने का एसआई बन लड़के ने किया किडनैप, मामला दर्ज

Mauganj News : लड़की ने शादी से इंकार क्या किया लड़के को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने थाने का एसआई बन उसके परिजनों को फोन किया और फिर रास्ते से लड़की को किडनैप कर लिया।

Mauganj News : यह पूरा मामला मउगंज थाने क्षेत्र के पथरिया गांव का है। जहां कुछ माह पहले युवती की शादी एक युवक से तय हुई थी। लड़की को जब यह पता चला कि लड़का नशेड़ी किस्म का है। लिहाजा उसने शादी करने से इंकार कर दिया। लड़की द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद लड़के को यह बात रास नहीं आई। लिहाजा वह फोन करके लड़की के परिजनों को धमकाना शुरू कर दिया। जिस पर लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इस बात की जानकारी लड़के को गई। जिस पर लड़के ने थाने का एसआई बनकर उसे बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया। जब लड़की व उसके परिजन थाने आ रहे थे तो गांव के समीप ही स्थित एक नदी से लड़की को किडनैप कर लिया गया। जिस पर पुलिस ने लड़के के खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

छप चुके थे शादी के कार्ड

रिपोर्ट की माने तो शादी की यह बात काफी आगे बढ़ चुकी थी। शादी के कार्ड भी छप चुके थे। इसी दरम्यान लड़की को यह जानकारी हुई कि लड़का नशेड़ी है। जिस पर लड़की ने इस शादी को करने से इंकार कर दिया।

कार से किया किडनैप

रिपोर्ट की माने तो लड़की परिजनों के साथ आटो में सवार होकर थाने जा रहे थे। जैसे ही वह पथरिया नदी के पास पहुंचे तो सामने से एक कार आई। जिससे चार नकाबपोश बदमाश निकले। इन युवकों के लड़की के परिजनों से मारपीट की और लड़की को घसीटते हुए कार में बैठाकर ले गए।

इन पर है अपहरण का आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की शादी मउगंज क्षेत्र के दुबगवां दुबान निवासी मोनू द्विवेदी के साथ फिक्स हुई थी। इस दरम्यान यह जानकारी मिली कि लड़का नशेड़ी किस्म का है। जिससे लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर लड़के के परिजन उसके पीछे पड़े हुए थे। वह लगातार शादी करने का दवाब बना रहे थे।

ऐसे हुआ अपहरण

रिपोर्ट की माने तो लड़की के पिता गुरूवार को मउगंज थाने अपना बयान देने जाने वाले थे। जिसकी जानकारी आरोपी मोनू द्विवेदी को हो गई। ऐसे में उसने थाने का एसआई बनकर फोन किया। जब पिता ने वाहन न मिलने की बात कही तो आरोपी युवक ने वाहन भेजने की बात कही।

दर्ज हुआ अपहरण का मामला

उक्त पूरे मामले की जानकारी एएसपी शिव कुमार ने देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता ने पूरे मामले की शिकायत बुधवार की देर रात थोन में दर्ज कराई थी। जिस पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Rewa News : होली पर रक्तरंजित हुआ हाईवे: डम्फर की जद में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत, एक गंभीर

Also Read- फैक्ट्री ठेकेदार को अज्ञात बाइक सवारों ने मारी टक्कर, पैसों से भरा बैग लेकर हुए फरार – Rewa News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular