छतरपुर में भीषड़ सड़क हादसा : बाराती बस पलटी, दो मृत, दर्जनों घायल -MP News

छतरपुर में भीषड़ सड़क हादसा : बाराती बस पलटी, दो मृत, दर्जनों घायल -MP News

MP News : भोपाल। प्रदेश के छतरपुर जिले में एक भीषण हादसा हुआ है। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो बारातियों को लेकर बस वापस घर जा रही थी। जैसे ही नेशनल हाईवे पर पहुंची अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई हैं। इस घटना में 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। कुल मिलाकर दर्जनभर से ज्यादा लोग इस बस दुर्घटना में घायल हुए है। यह घटना आज सुबह 9.18 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी की माने तो यह हादसा ओरछा रोड थाना क्षेत्र के ग्राम हमा में हुई है। जहां गांव के ही रमेश अहिरवार की बारात 20 अप्रैल को बड़ामलहरा क्षेत्र के कुमोदपुरा में मनीषा अहिरवार के घर गई हुई थी। रीति रिवाज से शादी संपन्न होने के बाद बस सुबह बारातियों को लेकर ग्राम हमा आ रही थी। जैसे ही हामा तिराहे पर बस पहुंची वह अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने बस के नीचे दबे सभी घायलों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। उधर इस हादसे को लेकर दूल्हे के चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बस चालक बस को तेज गति में चला रहा था और बस चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। लेकिन हादस किन वजह से हुआ पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि जहां यह हादसा हुआ है समीप कई सीसीटीव्ही भी लगे हुए है। जिनकी मदद से पुलिस यह जांचने का प्रयास करेगी कि आखिर यह दुर्घटना तेज रफ्तार के चलते हुई अथवा अन्य कारणों के चलते।

Also Read- MP Board Results 2022 : 10वीं, 12वीं के छात्रों को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार, आखिर कब जारी होगा रिजल्ट!

Also Read- अल्ट्राटेक सीमेंट कर्मचारी की पत्थर पटककर हत्या, जाने पूरा मामला – Rewa News

Leave a Reply

Your email address will not be published.