Maruti WagonR : 5 से 7 लाख की कार 90 हजार से कम कीमत में खरीदें, जाने कैसे

Maruti WagonR : 5 से 7 लाख की कार 90 हजार से कम कीमत में खरीदें, जाने कैसे

Maruti WagonR : मारूति सुजुकी देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी में से एक हैं। जिसने बीते दिनों अपनी कार की कीमतों में वृद्धि करने का ऐलान किया है। ऐसे में अब कारें फिर से मंहगी हो जावेगी। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो टेंशन मत लीजिए। क्योंकि मारूति की हैचबैक कार वैगनआर अब आप काफी सस्ते कीमत में खरीद सकते हैं। यह सब कैसे संभव हैं चलिए जानते हैं।

दरअसल यह बात आप सभी जानते हैं कि नई मारूति वैगनआर की कीमत 5.39 से शुरू होती हैं। जिसका टॉप मॉडल 7 लाख 10 हजार रूपए में आता है। लेकिन यह बात भी सही है कि इतना बजट आम आदमी का नहीं होता है। ऐसे में आप सेकण्ड हैण्ड कार मोटर साइकिल की कीमत पर घर ला सकते हैं। सेकण्ड हैण्ड कार उन लोगों के लिए काफी अच्छी है जो पहली बार कार खरीद रहे हैं। इन कारों की मदद से वे बेहतरीन ड्राईविंग प्रेक्टिस कर सकते हैं।

Maruti WagonR : 5 से 7 लाख की कार 90 हजार से कम कीमत में खरीदें, जाने कैसे

मारूति वैगनआर के तीन पुराने मॉडल इन दिनों अलग-अलग साइट में सेल के लिए मौजूद हैं। जिसमें पहला मॉडल कारवाले वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। उक्त कार 2008 मॉडल है। जिसकी कीमत सिर्फ 80,000 रूपए रखी गई है। तो वहीं कार खरीदने के लिए कोई ऑफर यहां नहीं दिया गया है। इसी तरह दूसरी कार ओएलएक्स पर लिस्ट है। यह कार भी 2008 मॉडल है। जिसकी कीमत 85,000 रूपए रखी गई है। जबकि मारूति वैगनआर की तीसरी मॉडल कारदेखा वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। उक्त कार 2008 मॉडल है। जिसकी कीमत 75000 रूपए रखी गई है। बता दें कि इन कारों पर कोई लोन अथवा फाइनेंस का ऑफर नहीं है।

क्या है फीचर्स

ऑन लाइन साइटों पर जो कारे सेल के लिए लिस्ट की गई है उसमें मारूति वैगनआर 2008 मॉडल है। जिसका इंजन 1061 सीसी है। जो 67 बीएचपी का पावर व 84 एनएम का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती हैं। यह मैनुअल ट्रांसमिशन वाली कार है। जिसमें पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, ड्राइवर सीट पर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर, मैनुअल एसी और हीटर जैसे फीचर्स मौजूद हैं। बताते चले कि मारुति वैगनआर 18.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Also Read- 10 Rupees rare Note Value : साल 2012 में जारी 10 रूपए यह नोट है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 50 लाख, जाने नोट…

Also Read- Robinhood के बाद Parex Exchange ने किया Shiba Inu Coin को किया लिस्ट, Bombur व्हेल वॉलेट ने खरीदे Shib के खरबों टोकन

Leave a Reply

Your email address will not be published.