Google में शादीशुदा महिलाएं पतियों के बारे में करती है यह चीजें सबसे ज्यादा सर्च, जानकर आपको होगी हैरानी

Google में शादीशुदा महिलाएं पतियों के बारे में करती है यह चीजें सबसे ज्यादा सर्च, जानकर आपको होगी हैरानी

Married woman what search on Google : गूगल आज हर किसी के जीवन का अहम हिस्सा बन चुका हैं। कारण यह कि आज हर हाथ में स्मार्टफोन व इंटरनेट है। जिसकी मदद से जब चाहे, जहां चाहे कोई भी चीजें सर्च की जा सकती हैं। लेकिन हाल ही गूगल ने एक रिपोर्ट साझा की है। जिससे पता चला है कि आखिर शादीशुदा महिलाएं गूगल में सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं।

Google हर साल सर्चेस से जुड़ी रिपोर्ट साझा करता है। जिसके माध्यम से यह जाना जा सकता है कि पिछले साल लोगों ने इंटरनेट पर सबसे ज्यादा क्या चीजें सर्च की है। Google सर्च का इस्तेमाल करके लोग तमाम तरह की चीजें जान सकते हैं। जिससे साफ है कि गूगल आज हर किसी के जीवन का अहम हिस्सा बन गया है। फिर चाहे कोई एड्रेस सर्च करना हो, या फिर किसी व्यंजन को बनाने की विधि जानना हो। हर कोई तरह-तरह की जानकारी की गूगल सर्च की मदद लेता है।

Google में शादीशुदा महिलाएं पतियों के बारे में करती है यह चीजें सबसे ज्यादा सर्च, जानकर आपको होगी हैरानी

हाल ही में कुछ समय पहले Google ने एक जानकारी साझा की थी। जिसमें यह बताया गया था कि आखिर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं। तो चलिए जानते है आखिर ये महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या चीजें सर्च करती हैं।

यह चीजें सर्च करती है शादीशुदा महिलाएं

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शादीशुदा महिलाएं Google पर सबसे ज्यादा अपने पतियों के बारे में सर्च करती हैं। जैसे पति का दिल कैसे जीते, पतियों को सबसे ज्यादा क्या चीजें पसंद है। पति को कैसे खुश रखे। पति को अपने वश में कैसे करें आदि।

रिपोर्ट की माने तो Google में सबसे ज्यादा महिलाओं ने यह चीजें सर्च की है कि वह अपने पति को कैसे वश में करे। कैसे उन्हें अपना गुलाम बनाएं। पतियों को अपने इशारे पर कैसे चलाना है।

यह भी करती है सर्च

रिपोर्ट की माने तो शादीशुदा महिलाएं फैमिली प्लानिंग को लेकर भी Google में खूब सर्च करती है। यह महिलाएं सर्च करती है कि पति को बाहों में कैसे भरे, बच्चे पैदा करने का सही समय क्या है।

Also Read- Bengal SSC Scam :  बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के घर से 50 करोड़ का कैश बरामद

Also Read- Business Idea : सिर्फ एक बार रोप दें यह पौधा, 40 साल तक करें मोटी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.