Monday, May 29, 2023
HomeLIFE STYLEमनचाही नौकरी पाने के लिए कल वैशाख अमावस्या को चुपके से करें...

मनचाही नौकरी पाने के लिए कल वैशाख अमावस्या को चुपके से करें ये उपाय, होगी हर मुराद पूरी

Vaisakh Amavasya Remedies: मनचाही नौकरी पाने के लिए कल वैशाख अमावस्या को चुपके से करें ये उपाय, होगी हर मुराद पूरी देश का सबसे प्राचीन या सनातन धर्म हिंदू धर्म में पंचांग के अनुसार हर महीने की अमावस्या और पूर्णिमा की तिथि का एक विशेष महत्व होता है। हिन्दू पंचांग के अनुसार अभी वैशाख का महीना चल रहा है और इस महीने पड़ने वाली अमावस्या को वैशाख अमावस्या के नाम से जाना जा रहा है। जो कि इस बार कल 20 अप्रैल दिन गुरुवार को पड़ रही है।

इस दिन पितरों के निमित्त श्राद्ध तर्पण और पिंडदान किया जाता है

आपको बता दे की इस दिन हिन्दू धर्म के अनुसार स्नान दान, पूजा पाठ और दान पुण्य के काम करना बेहद लाभदायक और उत्तम माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वैसाख अमावस्या की तिथि पितरों को समर्पित होती है ऐसे में इस दिन पितरों के निमित्त श्राद्ध तर्पण और पिंडदान करने से भी साधक को वंश वृद्धि व सुख समृद्धि का आशीर्वाद मिलता है। और वयक्ति का जीवन खुशियों से जगमगा जाता है।

यह भी पढ़े: Vastu Tips For House: नहीं कर रही आपकी किस्मत काम तो घर में रखे ये वस्तुए होगी दिन दोगुनी रात चौगुनी……

वैशाख मास की अमावस्या को करें कुछ खास टोटके

दोस्तों आज हम आपको वैसाख अमावश्या की रात को किये जाने वाले कुछ चमत्कारी टोटको के बारे में बताएँगे।अगर आप भी अपने जीवन में दुखों और कष्टों से घिरे हुए है और आप इससे मुक्ति पाना चाहते हैं तो ऐसे में आप वैशाख मास की अमावस्या की रात्रि एक तांबे के लोटे में जल और लाल चंदन मिला लें और इसे अपने सिरहाने रखकर सोएं। अगली सुबह उठकर इस जल को तुलसी के क्यारे में अर्पित करें।कहा जाता है की ऐसा करने से सभी परेशानियां दूर हो जाती है साथ ही आर्थिक लाभ प्राप्त होता है।

मनचाही नौकरी पाने के लिए कल वैशाख अमावस्या को चुपके से करें ये उपाय, होगी हर मुराद पूरी

कालसर्पदोष निवारण के लिए करे ये उपाय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी जातक की कुंडली में कालसर्पदोष विधमान है तो ऐसे में वह जातक अमावस्या पर सुबह स्नान करने के बाद चांदी के नाग नागिन के जोड़े की पूजा करें उन्हें सफेद पुष्प अर्पित करें। ऐसा करने से आपकी कुंडली का कालसर्पदोष समाप्त हो जाता है। और आपको किसी प्रकार का भय नहीं रहता है।

यह भी पढ़े: hanuman janmotsav 2022 wishes : लाल देह लाली लसे जैसे शानदार मैसेजों से दें अपने परिचितों को हनुमान जन्मोत्सव की बधाई

मनचाही नौकरी पाने के लिए करे ये उपाय

अगर आपको भी अपने अनुसार कोई अच्छी नौकरी नहीं मिल रही है और आप मनचाही नौकरी पाने के लिए परेशान हो तो आप यह छोटा सा उपाय करे इससे धन प्राप्ति व मनचाही नौकरी पाने की इच्छा रखने वाले अमावस्या की रात पांच लाल पुष्प और पांच जलते हुए दीपक नदी में प्रवाहित करें। ऐसा कहा जाता है ये करने से मनचाही नौकरी जल्द ही मिल जाती है। साथ ही अचानक धन लाभ भी होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join our Whatsapp Group