Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedMalaika Arora की बहन Amrita Arora ने अण्डर वॉटर पति संग की...

Malaika Arora की बहन Amrita Arora ने अण्डर वॉटर पति संग की बोल्डनेस की हदें पार, तो सोशल मीडिया यूजर ने Raj Kundra समझ सुना दी खरी-खोटी

वैलेंटाइन डे का बुखार बीते दिनों बॉलीवुड सेलेब्स में खूब दिखा। सभी अपने-अपने पार्टनर के साथ इस डे को एंज्वॉय किया। मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर संग सोशल मीडिया में छाई रही। इस जोड़े ने सोशल मीडिया में एक रोमेंटिक तस्वीर शेयर की। जिसकी दिनभर खूब चर्चा रही। ऐसे में वैलेंटाइन डे के मौके पर अमृता अरोरा (Amrita Arora) भी पति शकील लड़क के साथ अण्डर वॉटर बोल्डनेस की हदें पार करती दिखी। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की। लेकिन एक्ट्रेस की शामत तब आ गई जब कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उनके पति को राज कुन्द्रा (Raj Kundra) समझकर खरी-खोटी सुनाई।

Malaika Arora की बहन Amrita Arora ने अण्डर वॉटर पति संग की बोल्डनेस की हदें पार, तो सोशल मीडिया यूजर ने Raj Kundra समझ सुना दी खरी-खोटी

दरअसल 14 फरवरी को देशभर में वैलेंटाइन डे की धूम रही। प्यार भरे इस खास दिन पर बॉलीवुड के कपल ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। जिसमें कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, मलाइका अरोरा (Malaika Arora) , अर्जुन कपूर की तस्वीरें छाई रही। इस बीच मलाइका की बहन अमृता अरोरा (Amrita Arora) ने भी इस खास दिन को अपने पति के साथ एक अलग तरीके से एंज्वॉय किया। अमृता ने अण्डर वॉटर पति के साथ किस करती नजर आई।

जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की। अमृता की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई। जिसमें ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर ने पॉजिटिव कमेंट किया। किसी ने फायर इमोजी शेयर करके एक्ट्रेस की तारीफ की तो किसी ने वैलेंटाइन डे का अच्छा रोमेंस बताया। इसी कई ऐसे भी यूजर रहे। जो अमृता (Amrita Arora) के पति शकील को राजकुन्द्रा समझ बैठे। ऐसे में वह अमृता की इस तस्वीर पर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना डाली। एक यूजर ने साफ शब्दों ने लिखा कि मुझे लगा कि राज कुन्द्रा (Raj Kundra) है। तो अन्य ने लिखा कि शिल्पा शेट्टी ये देखों अण्डर वॉटर राज कुन्द्रा (Raj Kundra) क्या कर रहे हैं।

Malaika Arora की बहन Amrita Arora ने अण्डर वॉटर पति संग की बोल्डनेस की हदें पार, तो सोशल मीडिया यूजर ने Raj Kundra समझ सुना दी खरी-खोटी

बता दें कि अमृता अरोरा (Amrita Arora) एवं शकील लड़क ने साल 2009 में शादी की थी। उनकी यह शादी तीन रीति-रिवाज से हुई थी। रिपोर्ट की माने तो पहले तो क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी हुई, फिर निकाह किया और आखिरी में पंजाबी रीति रिवाज से शादी करके एक सात जन्मों तक एक-दूजे के होने का वादा किया। बताते चले कि शकील लड़क कंस्ट्रक्शन फील्ड से ताल्लुक रखते हैं। उनकी इस शादी से उन्हें दो बच्चें हैं। जबकि अमृता आरोरा एक समय फिल्मों में एक्टिव थी। लेकिन शादी के बाद से वह फिल्मों से दूर हो गई।

Also Read- Saba Azad द्वारा Hrithik Roshan को डेट की खबरों के बीच Ex पत्नी Sussane Khan का आया रिएक्शन, सबा के लिए लिखी यह बात..

Also Read- जब पत्नी शोभा की वजह से बाल-बाल बची थी एक्टर Jitendra की जान, अभिनेता ने खुद सुनाया था चत्माकरिक किस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular