Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअर्जुन कपूर नहीं बल्कि अरबाज के साथ रात में दिखी Malaika Arora,...

अर्जुन कपूर नहीं बल्कि अरबाज के साथ रात में दिखी Malaika Arora, जाने क्या है माजरा!

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती है। जिसकी वजह है उनकी एक्टिविटी। फिर चाहे अपनी ग्लैमरस तस्वीर को लेकर हो, अथवा जिम में वर्कआउट को लेकर। मलाइका इन सबके इतर कई बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों बटोर चुकी हैं। मलाइका वैसे तो फिल्मों में आइटम सांग पर डांस परफार्मेंस के लिए जानी जाती है। कई फिल्मों में बेहतरीन डांस परफार्मेंस देकर मलाइका ने सबको अपना मुरीद भी बनाया है। मलाइका की फैंस फालोइंग जबदस्त है।

अर्जुन कपूर नहीं बल्कि अरबाज के साथ रात में दिखी Malaika Arora, जाने क्या है माजरा!

जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। इन सबके अलावा मलाइका (Malaika Arora) अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। मलाइका अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा के बीच का संबंध किसी से छिपा नहीं है। दोनों कपल्स एक दूसरे के प्यार में दीवाने है। वह अक्सर छुट्टियों के लिए मालदीव्स जाया करते हैं। अर्जुन मलाइका अरोड़ा से लगभग 10 साल छोटे हैं, बावजूद इसके वह मलाइका अरोरा से बहुत प्यार करते हैं।
यह बात तो सभी जानते हैं कि मलाइका सलमान के भाई अरबाज की पत्नी रह चुकी हैं। उन्होंने इस रिश्ते को 17 सालों तक निभाया। लेकिन अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर के प्यार में हैं।

अर्जुन कपूर को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका (Malaika Arora) एक बार फिर से अरबाज को लेकर सुर्खियों में है। जिनकी एक तस्वीर जमकर सुर्खियों रही। जिसमें रात के समय मलाइका अरबाज के समीप खड़ नजर आई। तस्वीर में दोनों सितारों ने चेहरे में मास्क लगा रखा था। तस्वीर वायरल हुई तो यह कयास लगने लगा कि मलाइका फिर से अपने पति के पास लौट आई हैं। वह भी अर्जुन कपूर को छोड़कर। ऐसे में मलाइका अर्जुन को छोड़ अरबाज के पास किस लिए गई, चलिए जानते हैं।
आपको बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) एवं अर्जुन की यह तस्वीर काफी समय पहले की है। यह तस्वीर मुम्बई एयरपोर्ट की है। जहां पर मलाइका अरोरा और अरबाज खान दोनों एक ही तस्वीर में खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। इस तस्वीर के सामने आने के बाद हर कोई दोनों के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहा है। कहा यह जा रहा है कि क्या वजह हुई कि मलाइका पूर्व पति के पास पहुंची है।

अर्जुन कपूर नहीं बल्कि अरबाज के साथ रात में दिखी Malaika Arora, जाने क्या है माजरा!

लेकिन हम आपको बता दें कि मलाइका (Malaika Arora) अरबाज को लेकर जो कयास लगाए जा रहे है। वह पूरी तरह से निराधार है। दरअसल मलाइका एवं अरबाज अपने बेटे अरहान को छोड़ने मुम्बई एयरपोर्ट पर गए हुए थे। जहां दोनों की मुलाकात हो गई। अरहान पढ़ाई के लिए विदेश गए हुए हैं। बेटे अरहान की वजह से मलाइका एवं अरबाज लम्बे समय बाद साथ नजर आए हैं। दोनों सितारों की निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका जहां अर्जुन कपूर संग रिश्ते में हैं। तो वहीं अरबाज खान भी जॉर्जिया नामक एक मॉडल को डेट कर रहे हैं। मलाइका की तरह अरबाज भी जॉर्जिया को लेकर कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं।

Also Read- Sara Ali Khan कभी रणवीर कपूर की बनना चाहती थी दुल्हनियां, लेकिन पापा सैफ की शर्त सुन उड़ गए थे तोते!

Also Read- शादी से पहले शाहरूख की लाडली Suhana Khan ने पहली लाल साड़ी, क्या बनने वाली है चंकी पाण्डेय की बहू!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular