Monday, May 29, 2023
HomeENTERTAINMENTMalaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने खोली अपने राज की तिजोरी, कही अर्जुन...

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने खोली अपने राज की तिजोरी, कही अर्जुन कपूर के लिए ऐसी बात की फैंस देख खुसी से खिलखिला उठेंगे

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने खोली अपने राज की तिजोरी, कही अर्जुन कपूर के लिए ऐसी बात की फैंस देख खुसी से खिलखिला उठेंगे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब 37 साल के हो चुके हैं। मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) 49 साल की हो चुकी हैं। यह दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बहुत चर्चा में बने रहते हैं। भले ही अर्जुन कपूर मलाइका से उम्र में छोटे हैं। लेकिन यह दोनों कभी भी अपने रिश्ते में कुछ छुपाते नहीं है। वहीं सरेआम एक दूसरे से प्यार भी करते नजर आते हैं। सरेआम अपने फीलिंग का इजहार करते हैं।

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने खोली अपने राज की तिजोरी, कही अर्जुन कपूर के लिए ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस मलाइका ने कहा कि

मैं अर्जुन के लिए हमेशा खाना बनाती हूं। मैं उनसे कभी खाना बनाने के लिए नहीं कह सकती  उन्होंने कही कि अर्जुन को तो चाय तक बनाने नहीं आती। वह खाना क्या बनाएंगे मुझे खाना बनाना पसंद है और मुझे खुशी होती है, इसलिए मैं दोनों के लिए खाना बनाती हूं। और दोनों साथ में खाना खाते हैं। और बहुत इंजॉय करते हैं।

यह भी पढ़े : – Bajaj की इस बाइक के फीचर्स और माइलेज देख हीरो और हौंडा ने तोडा दम कीमत मात्र इतनी

मलाइका ने अर्जुन की तारीफ की

मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में कहा था कि अर्जुन कपूर बहुत ही केयरिंग है वह भले ही उम्र में छोटे हैं लेकिन वह बहुत ज्यादा समझदार हैं और मलाइका उनको बहुत पसंद करती हैं।

यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस चाहते हैं कि वह दोनों जल्द ही शादी कर लें। लेकिन अब इनकी शादी की कोई खबर नहीं आ रही है।

यह भी पढ़े : – Anjali Arora कच्चा बादाम गर्ल ने खोली अपने काले राज की तिजोरी , इसके साथ गुजार चुकी है पूरी रात

अरबाज खान से लिया था तलाक

खबरों की माने तो मलाइका ने अर्जुन कपूर की वजह से ही अरबाज खान से तलाक लिया था। वहीं अरबाज खान भी अपने लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और वह विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान से हुई है. कई साल साथ बिताने के बाद दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया. मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान खान है.

दोनों अपने बेटे की देखभाल मिलकर करते हैं. साल 2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. दोनों एक साथ वेकेशन पर भी जाते हैं और सोशल मीडिया पर वीडियोज-फोटोज शेयर करते रहते हैं. मलाइका ने कहा कि वह अर्जुन के साथ हमेशा रहना चाहती हैं। एक्ट्रेस को फिटनेस क्वीन कहा जाता है। वह फिटनेस फ्रीक हैं। उन्हें अक्सर योगा क्लास और जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join our Whatsapp Group